शिल्पा शेट्टी ने बेटे के साथ की ‘कर्पूर गौरम’ आरती, बताया बच्चों को क्यों दे रही हैं ये संस्कार

शिल्पा शेट्टी हर त्योहार को बड़े उत्साह के साथ मनाती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर अक्सर उनके पूजाघर की तस्वीरें और वीडियोज दिखते हैं। उनके बेटे वियान अब तक इनमें हिस्सा लेते दिखते थे। अब बेटी समिषा भी दिखाई देने लगी हैं। रीसेंटली उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह बेटे के साथ आरती गा रही हैं। इस बीच उनकी बेटी भी पूजा की थाली पकड़कर भगवान की आरती उतारने आ जाती हैं। शिल्पा के फैंस इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और पोस्ट पर कई कॉमेंट्स दिखाई दे रहे हैं।

शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है, मेरा मंडे मोटिवेशन… मेरे बच्चे और विश्वास। कुछ चीजें अगली पीढ़ी तक ऐसे ही नहीं पहुंच सकतीं जब तक उन्हें ये सब करके न दिखाया जाए। मेरे लिए ये जरूरी है कि मेरे बच्चे उन्हीं संस्कारों और परंपराओं के साथ बड़े हों जो हमारे पेरेंट्स ने हमें दिए हैं। बचपन से ही दोनों में विश्वास के बीच बोना मैं हमेशा से चाहती थी क्योंकि विश्वास मजबूत होता जाता है और हमारे बड़े होने के साथ और गहरा होता जाता है और हमारे जीवन को भगवान को समर्पित करके जीवन के यश को अनुभव करने में मदद करता है।

शिल्पा के इस पोस्ट को उनके फॉलोअर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इसे अब तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक फॉलोअर ने लिखा है, शाबाश बेटा मम्मा जैसा अच्छा बने रहना ओके। वहीं कई फैंस ने जय माता दी लिखकर फ्लावर, हार्ट और लिट इमोजी बनाए हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *