शिल्पा शादी के कुछ साल बाद ही राज कुंद्रा से तलाक चाहती थीं, मा को बताई यह बात

90 के दशक की हिट अभिनेत्रियों में शिल्पा शेट्टी का नाम शुमार है। अपने करियर में शिल्पा ने एक से एक हिट फिल्मे दी है। आज वह फिल्मो में बिलकुल काम नहीं करती हालांकि टीवी इंडस्ट्री से जुडी हुई है। एक लम्बे समय के बाद वो ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’ फिल्म से वापसी की। उनका फिल्मी करियर उनके शादी करने के बाद से ही थम सा गया था।
साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से उन्होंने शादी रचाई थी। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। आये दिन शिल्पा सोशल मीडिया पर अपने परिवार की कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं।


क्या सच में तलाक देने चाहती थी शिल्पा ?
कम लोग जानते हैं कि एक समय ऐसा भी आया था जब शिल्पा और राज कुंद्रा का तलाक होते-होते रह गया था। यहां तक कि शिल्पा के फोन से उनकी मां को इस संबंध में एक मैसेज भी मिला था। इस मैसेज को पढ़ उनकी मां बहुत टेंशन में आ गई थी और नाराज़ भी हो रही थी। हालांकि जब शिल्पा ने अपनी तरफ से सफाई दी तो मामला शांत हो गया था। आइए इस पूरे वाक्ये को और विस्तार से जानते हैं।
दरअसल यह बात तब की है जब शिल्पा ‘सुपर डांसर’ रियलिटी शो को जज कर रहीं थीं। उस दौरान उनके साथ फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी जज बने थे। अनुराग ने तब शिल्पा के साथ एक प्रैंक किया था। उन्होंने शिल्पा का मोबाइल ले लिया था और उन्होंने शिल्पा की माँ मैसेज लिख कर भेज दिया कि मै राज से तलाक लेना चाहती हू। यह प्रैंक शिल्पा को बड़ा महंगा पड़ा गया था। उन्हें अपनी माँ की डांट सुननी पड़ी थी।
शिल्पा को इस बारे में कोई खबर भी नहीं होती कि उनके मोबाइल से कोई मैसेज गया है। शिल्पा का यह मैसेज पढ़ उनकी मां भड़क जाती हैं उन पर फिर शिल्पा को डांट भी लगाती है। जब हालात बिगड़ने लगते हैं, तो गीता कपूर शिल्पा को अनुराग के प्रैंक के बारे में बता देती है। इसके बाद शिल्पा इस बारे में पूरी बात अपनी माँ को बताती हैं और कहती हैं, जब तक मैं आपको तलाक या प्रेग्नेंसी से रिलेटेड खबर न दूँ तब तक किसी पर यकीन न करियेगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *