बोरा में सिक्के भरकर शो रूम पहुंचा युवक, कहा— मुझे स्कूटी खरीदना है, सेल्स मैन और मैनेजर हैरान

GUWAHATI : बोरे में सिक्के भरकर स्कूटी खरीदने शोरूम पहुंचा शख्स, लाया था एक, दो और 10 रुपए के सिक्के, देखिए वीडियो- आपने कभी गुल्लक में पैसा जमा किया है। बिहार में इसे बच्चे चुकड़ी और शहर में पिगी बैंक कहते हैं। बचपन में हम और आप पापा—मम्मी या रिश्तेदारों से मिलने वाले पैसे को तुरंत उसमें डाल देते थे। जब काफी पैसे जमा हो जाते थे तो अपनी पसंद के अनुसार कुछ खरीद लेते थे। असम में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक लड़का बोरा भरकर पैसा लाता है और शो रूम वाले को बाइक देने को कहता है। आइए डिटेल्स में जानते हैं क्या है पूरी कहानी

हिंदुस्तान में प्रकाशित खबर के अनुसार असम के एक लड़के ने स्कूटर खरीदने के लिए ऐसा किया कि शोरूम के मैनेजर और सेल्समैन भी हैरान रह गए। ये शख्स स्कूटी खरीदने के लिए बोरे भरकर पैसे लाया था। इस शख्स ने बताया कि वह महीनों से सेविंग कर रहा था। जब पैसे पूरे हो गए तो वह बोरी भरकर शोरूम पहुंच गया। बोरे के अंदर एक, दो और 10 रुपए के सिक्के थे। इस युवक का वीडियो एक यूट्यूबर हिरक जे दास ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

फेमस यू ट्यूबर हिरक जे दास ने इस युवक की कहानी अपने यूट्यूब पेज पर शेयर की है। कहानी के मुताबिक, स्कूटी खरीदने वाला शख्स पेशे से एक दुकानदार है। वह अपने काम के लिए कई समय से स्कूटी खरीदना चाहता था। इसके लिए उसने महीनों पहले सेविंग करना शुरू किया। कभी एक रुपया तो कभी दो रुपये और कभी दस रुपए के सिक्के जमा करता गया। हाल ही में उसने शोरूम पहुंचकर स्कूटी खरीदी। जब वह बोरे में भरकर स्कूटी लेने पहुंचा तो शोरूम के मैनेजर और कर्मचारी भी हैरान रह गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स स्कूटी खरीदने के लिए बोरे लेकर शोरूम पहुंचता है और लोग हैरान रह जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शोरूम में मौजूद लोग बोरे को उठाते हैं और अंदर मौजूद सिक्कों को देखकर हैरान हो जाते हैं।

शोरूम के स्टाफ को पैसे गिनने में काफी समय लगा, क्योंकि वह शख्स एक, दो और 10 रुपए के सिक्के लेकर पहुंचा था इसलिए गिनने में देरी लगी। हालांकि गिनती पूरी होने के बाद शोरूम मैनेजर ने शख्स को स्कूटी की चाबी दी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.