सीमांचल वालों आप मोदी के भारत में हो, किसी से डरना नहीं है, भाजपा सरकार आपके साथ है

सीमांचल का इलाका नरेंद्र मोदी के भारत में है। सीमांचल के 4 जिलों के लोगों को कहना चाहता हूं कि यहां किसी को डरने की जरूरत नहीं है। मैं सभी का कहने आया हूं डरिएगा नहीं। लालू-नीतीश से ऊपर मोदी जी की सरकार है। सीमांत जिलों में जनजातियों को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्हें भगाया जा रहा है। केंद्र से भेजे जाने वाली राशि नहीं मिल रही है। इसलिए मैं आया हूं।

नीतीश पर उन्होंने बड़ा हमला किया और कहा कि नीतीश कुमार ने छुरा घोंपा है। प्रधानमंत्री बनने के लिए RJD और कांग्रेस की गोदी में नीतीश बैठ गए। नीतीश कुमार ने जॉर्ज फर्नाडिस के साथ भी धोखा दिया। मांझी के साथ धोखा दिया। अब बीजेपी को धोखा देकर लालू के पास चले गए।

लालू और नीतीश को नसीहत देते हुए कहा कि ये धोखा मोदी जी के साथ नहीं है। बिहार की जनता के साथ है। 2024 का चुनाव में लालू-नीतीश की जोड़ी का जनता सूपड़ा साफ कर देगी। 2025 में भी भाजपा पूर्ण बहुमत से बिहार में सरकार बनाएगी। नीतीश कुमार कभी भी किसी को छोड़ देते है।

जनसभा में उन्होंने लोगों से सवाल किया। बताइए, आपको जंगल राज चाहिए। फिर से अपहरण वाला राज्य चाहिए। फिर से हिंसा वाली सरकार चाहिए। अगर लालू सरकार में हैं तो कैसे कोई बचेगा। जिस दिन से शपथ नई सरकार का हुआ उसी दिन से जंगलराज आ गया। नीतीश जी कहते हैं कि षड्यंत्र है। कौन षड्यंत्र कर रहा है। षड्यंत्र करने वाले सरकार में बैठे हैं। चारा घोटाला करने वाले मंत्री बनकर बैठे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.