अभी-अभी: हिमेश रेशमिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर हुआ हादसा

PATNA: अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर मिली है कि हिमेश रेशमिया की कार का एक्सीडेंट हो गया है। ये एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुआ। हालांकि,  जिस वक्त ये एक्सीडेंट हुआ, उस वक्त हिमेश रेशमिया कार में नहीं थे। उनके ड्राइवर को चोटें आई हैं। इस हादसे में ड्राइवर राम रंजन घायल हो गए हैं।

हादसा किस वजह से हुआ इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आ पाई है। इस बात की जानकारी खुद हिमेश ने दी है। हिमेश रेशमिया के ड्राइवर के पैर में चोट आई है और वो अस्पताल में हैं लेकिन मामला गंभीर नहीं है।

 

‘आशिक बनाया आपने’, ‘झलक दिखला जा’ जैसे सुपरहिट गाने बॉलीवुड को देने वाले हिमेश, दरअसल सिंगर नहीं बनना चाहते थे लेकिन अपने पिता की इच्छा को पूरा करने के लिए उन्होंने संगीत को अपना करियर बनाया। हिमेश का पहला एल्बम ‘आप का सुरुर’ आज भी इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के इतिहास में सबसे ज्यादा बिकने वाला एल्बम है।

हिमेश इन दिनों रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर शो को जज कर रहे हैं। हिमेश के साथ अलका याग्निक और जावेद अली भी शो के जज हैं। बता दें हिमेश हिंदी सिनेमा के पहले ऐसे सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हैं, जिन्हें उनके पहले डेब्यू गाने के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू सिंगर के अवॉर्ड से नवाजा गया। हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली, कपिल शर्मा शो पर भी अपने शो के प्रमोशन के लिए आए थे। तीनों ने कपिल शर्मा शो में काफी मस्ती भी की थी।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.