सास और बहू के बीच पटना का मेयर चुनाव, पूर्व मेयर सीता साहू की बहू श्वेता ने किया नॉमिनेशन

पटना में नगर निगम चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी है. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पटना का मेयर चुनाव बहुत ही इंटरेस्टिंग होने वाली है. इस चुनाव में सास और बहू आमने-सामने होंगी. जी सही सुना आपने सास के खिलाफ बहू ने नामांकन करवाया है.

ताजा जानकारी अनुसार पटना की पूर्व मेयर सीता साहू के खिलाफ उनकी अपनी बहू चुनावी मैदान में उतर गई है. बहू का कहना है कि वह सास को चुनाव में हराकर पटना वासियों का दिल जीतेगी और नरक निगम से पटना को नगर निगम बनाएगी.

सीता साहू की बहू स्वेता कुमारी के पति सुशील कुमार भाजपा से जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से कुछ निर्देश मिलने के बाद. उन्होंने अपनी पत्नी को मेयर पद के लिए नामांकन करवाया है. हालांकि मां और पत्नी को मेयर पद के लिए आमने-सामने उतारना किसी को हजम नहीं हो रहा है. बताया जा रहा है कि आखिर 28 सितंबर तक सास और बहू में से कोई एक प्रत्याशी अपना नाम वापस ले सकती है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.