अभी -अभी: बिहार में एक ही मु’स्लिम परिवार के नौ लोग बने को/रोना के शिकार, सीवान से है सबका नाता, 43 हुई संख्या

अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है सुबह चार म/रीज मिलने के बाद बिहार में उसी परिवार के पांच और लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। बिहार में कोरोना रोगियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। अभी अभी सीवान से 5 और मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें 3 महिलाएं ( 50,12,20 years ) और दो पुरुष (30 and 10 years)हैं। यह सभी उसी परिवार से हैं और ये भी ओमान से आने वाले व्यक्ति के संपर्क में आकर बीमार हुए हैं। कुल 48 पॉजिटिव।

बिहार में को/रोना म/हामारी /का क/हर लगातार जारी है। गुरुवार को इस बी/मारी के चार पॉजिटिव केस एक साथ सामने आए जिसके साथ ही बिहार में को/रोना के रोगियों की संख्या 43 हो गई है। को/रोना से प्रभावित होने वाले चारों लोग एक ही परिवार के हैं जिनमें 26 साल 18 साल 12 साल और 29 साल की महिला शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक सभी बिहार के सीवान जिले के रहने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ओमान से आए एक शख्स के संपर्क में आने के बाद सभी में को/रोना के लक्षण पाए गए थे जिसके बाद उनकी जांच हुई तो सभी को/रोना पॉजिटिव पाए गए। बिहार में इस बीमारी के जहां 43 मरीज हो गए हैं वहीं सीवान में इस बीमारी का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीमारी से बिहार में अभी तक एक शख्स की मौ/त हो चुकी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *