विवाह मंच पर जय माला से पहले सो गया दूल्हा, थपड़ मारकर उठाते रहे लोग पर नहीं खुली नींद

वरमाला की स्टेज पर सो गया दूल्हा, उठाते रहे लोग पर नहीं खुली नींद, देखें वायरल वीडियो : भारत की शादियां बड़े ही मजेदार होती है। शादियों में समय-समय पर ऐसी कोई न कोई रस्म होती रहती है जिससे सभी का मनोरंजन होता है। लोग यहां शादियों को खूब एन्जॉय करते हैं। हालांकि शादी का केंद्र रहने वाले दूल्हा और दुल्हन इस पूरी प्रक्रिया में थोड़े थक जाते हैं क्योंकि उन्हें कई रस्मों में हिस्सा लेना होता है। ऐसे ही एक थके हुए दूल्हे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपने वरमाला के स्टेज पर फोटो खिंचाते हुए सो जाता है।

दूल्हा वरमाला की कुर्सी पर बैठ-बैठ सो जाता है और वहां मौजूद लोग उसे जगाने में लग जाते हैं. लोगों के जगाने के बाद भी दूल्हें की नींद नहीं खुलती है और वह कुंभकरण की तरह गहरी नींद सोता रहता है। मासूम दुल्हन शांत उसके साथ बैठी हुई यह सब देखती रह जाती है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग दूल्हे के नींद की वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ लोग वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कुछ लोगों को दुल्हन के लिए दुख हो रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी के खूब वीडियो वायरल हो रहे हैं। ऐसा समझा जा रहा है कि कोरोना काल में मेहमानों की संख्या सीमित हो जाने के बाद से लोग ऑनलाइन शादियों के मजे ले रहे हैं इसी कारण पुराने वीडियो में अब वायरल हो रहे हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *