5 साल में जो काम सरकारें भी नहीं कर पातीं, वो सोनू जो चुटकी बजाते कर देते

Patna: कोरोना संकट के इस काल में एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ समय से मजदूरों, छात्रों से लेकर किसानों तक सभी की मदद करने को आगे आ रहे हैं. जो काम सरकार पांच सालों में नहीं कर पा रही है वो सोनू सूद चुटकी बजाते कर दे रहे हैं.

लॉकडाउन में मजदूरों को घर पहुंचाने से लेकर विदेश से छात्रों की वापसी हो या फिर दशरथ मांझी के परिवार की मदद, सोनू का हर काम लोगों के दिल में उन्हें खास जगह दे रहा है. ताजा मामला आंध्रप्रदेश के चितूर का है, जहां सोनू सूद ने के एक गरीब किसान का दर्द देखकर उसके घर ट्रैक्टर भी भिजवा दिया है. दरअसल चित्तूर के गरीब किसान नागेश्वर राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें किसान अपनी बेटियों से खेत जुतवा रहा था. किसान के पास इतने भी पैसे नहीं है कि वो किराए पर बैल ले सके. वीडियो में लड़कियों को देखकर सभी का दिल पिघल गया है. यह वीडियो देख सोनू सूद ने भी मदद का ऐलान किया था.

Sonu Sood delivers on his tractor promise made to Chittoor girls ...

जिसके बाद अब सोनू सूद ने किसान नागेश्वर राव को ब्रैंड न्यू ट्रैक्टर भिजवाया है. नागेश्वर के घर पर इस ट्रैक्टर की डिलीवरी हो गई. इस स्पेशल गिफ्ट को लेकर नागेश्वर राव बेहद खुश हैं और सोनू सूद की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार सोनू की इस मेहरबानी के लिए उन्हें नमन करता है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *