सोनू के दफ्तर पर IT का छापा: 5500 रुपये लेकर मुंबई आये थे सोनू सूद, आज हैं 130 करोड़ के मालिक

सोनू सूद के मुंबई ऑफिस में इनकम टैक्स की जांच-पड़ताल जारी है। जाँच के बाद वजह जो भी सामने आए लेकिन अब देश भर के लोगों को उनकी नेट वर्थ के बारे में जानने को लेकर उत्सुकता बढ़ गई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनू 5500 रुपए लेकर मुंबई आए थे। और आज 48 साल का ये ‘मसीहा’ करीब 130 करोड़ की सम्पत्ति का मालिक बन गया है।

एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं 2 करोड़
caknowledge.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक सितम्बर 2021 में सोनू सूद की कुल संपत्ति 130 करोड़ रुपये (17 मिलियन डॉलर) है। सोनू वर्तमान में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं। सोनू को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में काम के लिए जाना जाता है। ब्रांड एंडोर्समेंट उनकी आय का एक मेन सोर्स है। वह हर फिल्म के लिए लगभग 2 करोड़ फीस चार्ज करते हैं। उनका अपना एक प्रोडक्शन हाउस है जिसका नाम शक्ति सागर प्रोडक्शन है। यह उनके पिता के नाम पर है।

सोनू अब तक करीब 70 फिल्मों में काम कर चुके हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट और फिल्मों से वे हर महीने करीब एक करोड़ रुपये कमाते हैं यानी साल में कुल 12 करोड़।

सोनू अपने परिवार के साथ अंधेरी के लोखंडवाला में 2600 स्क्वायर फुट के 4BHK अपार्टमेंट में रहते हैं। इसके अलावा उनके पास मुंबई में दो और फ्लैट हैं। उनके गृहनगर मोगा में भी उनका एक बंगला है। उनका जुहू में एक होटल है। जिसे उन्होंने लॉक डाउन के दौरान आइसोलेशन सेंटर भी बनने खोल दिया था। इसके अलावा सोनू के कार कलेक्शन में 66 लाख की मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई, 80 लाख की ऑडी क्यू7 और 2 करोड़ की कीमत वाली पोर्श पनामा भी शामिल हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *