सोनू सूद ने पूरा किया वादा, किसान के घर पहुंचा ट्रैक्टर, बेटी बोली- फिल्मों का विलेन असली हीरो

सोनू सूद ने पूरा किया वादा, गरीब किसान के घर पहुंचा ट्रैक्टर, बेटी बोली- फिल्मों के विलेन असल जिंदगी में हीरो

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के जिस गरीब किसान ने बैल न होने पर अपनी बेटियों को हल में जोत दिया था, अब उसके घर बॉलिवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक नया ट्रैक्टर भेज दिया है. ट्रैक्टर आने की खुशी से किसान नागेश्वर राव का पूरा परिवार बहुत खुश है. उनके बेटी ने कहा, “हम सोनू सूद जी को फिल्मों में विलेन के रूप में जानते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे हीरो हैं. हम उनके पैर छूना चाहते हैं.”

कोरोना के कारण बंद करनी पड़ी चाय की दुकान : किसान नागेश्वर राव की बेटी वेन्नाला ने कहा कि मदनपल्ली में 20 साल से चाय की दुकान चला रहे थे. कोरोना (Coronavirus) महामारी की वजह से चाय की दुकान बंद करनी पड़ी, उसके बाद वे सभी अपने गांव महालराजपल्ली आ गए. यहां अपने गांव में इस साल अच्छी बारिश हुई है, सभी मूंगफली वगैरह की खेती कर रहे हैं. हम खेती करने की हालत में नहीं थे, फिर भी हमने खेती करने की सोची, हमारे पास बैल नहीं था और हम किराए पर ट्रैक्टर लेने की हालत में भी नहीं हैं. इसीलिए हमने पिताजी को कहा कि हम ही बैल की जगह खेत जोत देंगे.

“कभी नहीं सोचा की हमारे जैसे किसानों की मदद को कोई आएगा” { किसान की बेटी ने बताया कि हम खेत जोत रहे थे, किसी ने वीडियो बनाकर मीडिया में डाल दिया, उस वीडियो को सोनू सूद जी ने देखा और हमें मदद करने के लिए आगे आए. हमने कभी सोचा ही नहीं था कि हमारे जैसे किसानों की मदद करने के लिए कोई आगे आएगा. हम हैरान हो गए कि उन्होंने हमारे साथ फोन पर बात की और मदद के लिए सामने आए.

उन्होंने कहा कि हमारी खुशी का कोई अंत नहीं है. हम बहुत खुश हैं. उनके पैर छूना चाहते हैं. उनको हम फिल्मों में विलेन के रूप में जानते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे हीरो हैं. उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान कई लोगों की मदद की है, मगर उनकी मदद हम तक भी पहुंच जाएगी सोचा नहीं था.

किसान कर रहा बेटियों के सहारे खेत की जुताई : दरअसल सोशल मीडिया पर आंध्र प्रदेश से एक वीडियो वायरल हो रहा था. वीडियो में एक किसान (Farmer) अपने हल में बैल (Bull) की जगह अपनी दोनों बेटियों को बांध कर खेत जोत रहा था. गरीबी के चलते बैल न होने की वजह से यह किसान बेटियों के सहारे खेत की जुताई करने को मजबूर था.

सोनू सूद बोले- ट्रैक्टर पहुंच रहा है : वहीं एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी इस वायरल वीडियो को ट्वीट किया और लिखा कि कल इनको दो बैलों की जोड़ी मिल जाएगी, लेकिन Tv9 भारतवर्ष से खास बात करते हुए, सोनू ने कहा, “मैं सोच रहा था कि अगर बैल दिए जाएंगे तो उनको खिलाना-पिलाना पड़ेगा, उनकी देखभाल ज्यादा करनी पड़ेगी. इसलिए फिर हमने सोचा कि उन्हें एक ट्रैक्टर दे दिया जाए. इसलिए आज उनके घर एक ट्रैक्टर पहुंच रहा है और नागेश्वर राव जो किसान हैं, वो बड़े खुश थे कि आज उनके घर ट्रैक्टर आ रहा है.”

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *