सबसे ज्यादा IAS-IPS देने वाली धरती है बिहार, सोनू सूद बोले- एक बिहारी सौ पर भारी

PATNA- दो दिवसीय दो दिवसीय यात्रा पर सोनू सूद बिहार पहुंचे. पटना के स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सोनू सूद ने बच्चों से बात करते हुए कहा कि भारत भर में बिहारी सबसे सुलझे हुए होते हैं और सबसे अधिक मददगार होते हैं. बच्चों से बात करते हुए सोनू सूद ने कहा कि आप उस धरती से आते हैं जिस ने देश को सबसे ज्यादा आईएएस और आईपीएस दिया है. यहां की जितनी भी बड़ाई की जाए वह बहुत कम है. एक बिहारी सौ पर भारी होता है. LOCKDOWN याद करते हुए सोनू सूद ने कहा कि यहां के लोग काफी मददगार होते हैं. मेरे जीवन में भी कई सारे बिहारी दोस्त हैं. बिहार के आरा-सीतामढ़ी दरभंगा कई बार आ चुका हूं.

बिहार के युवाओं से अपील करते हुए सोनू सूद ने कहा कि अक्सर हमें लगता है कि किसी की मदद करने के लिए बहुत बड़ा आदमी या फेमस आदमी होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं है अगर हम चाहे अपने आसपास रहने वाले लोगों की छोटी-छोटी मदद करके भी समाज को बेहतर बना सकते हैं.

इस अवसर पर जमुई और बेगूसराय से आई करीना कुमारी और मिट्टी कुमारी के परिजनों का आंख नम हो गया. बताते चलें कि वह लोग सोनू सूद से मिलने सुबह सुबह पटना आ गए थे. उन लोगों का कहना था कि हमारे बच्चे काफी बीमार थे. हमें भरोसा ही नहीं था कि उसका ऑपरेशन हो पाएगा लेकिन सोनू सूद ने खर्चा उठा कर उनका ही नहीं पूरे बिहार वालों का दिल जीत लिया.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.