दिल्ली से लेट आया स्पाइसजेट का विमान, यात्रियों का हंगामा, एयरलाइंस के अफसरों व यात्रियों में नाेकझोंक

दिल्ली-पटना-दिल्ली सेक्टर के बीच अाॅपरेट हाेने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजे 8721 के लेट हाेने पर यात्रियाें ने हंगामा किया। इस विमान काे सुबह नाै बजे लैंड करने के बाद 9:30 बजे दिल्ली जाना था। 10 बजे तक जब फ्लाइट नहीं अाई ताे यात्रियाें ने हंगामा शुरू कर दिया। एयरलाइंस की अाेर से जब यह सूचना प्रसारित की गई कि विमान में तकनीकी खराबी अा गई है इस वजह से विमान शाम पांच बजे अाएगी। जिन यात्रियाें काे टिकट रिफंड करना है वे कर लें। इतना सुनने के बाद दीपावली मनाकर दिल्ली लाैट रहे यात्रियाें का गुस्सा फूट पड़ा।

इस दाैरान विमान यात्रियाें व एयरलाइंस अधिकारियाें से नाेकझाेंक हाेने लगी। यात्रियों बार-बार वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग कर रहे थे। सुबह में वीवीवीपी मूवमेंट की वजह से एयरपाेर्ट पर अफरातफरी मच गई। किसी यात्री ने यह अफवाह फैला दी कि विमान काे रद्द कर दिया गया है। बहरहाल, जब उन्हें पता चला कि विमान कैंसिल नहीं हुअा है ताे वे शांत हुए। एयरलाइंस की अाेर से दावा किया गया कि तकनीकी खराबी की वजह से विमान लेट हाे गया है। कुछ यात्रियाें काे दाेपहर में दूसरी फ्लाइट से दिल्ली भेजा गया जबकि शेष यात्रियाें काे विमान के शाम में लैंड करने के बाद भेजा गया।

हंगामे के बीच ही किसी यात्री ने एयरपाेर्ट थाना काे सूचना दे दी। उस वक्त वीवीअाईपी मूवमेंट हाेने वाला था। इधर, एयरलाइंस के अाधिकारिक सूत्राें ने कहा कि यात्रियाें काे चाय व स्नैक्स दिए गए। यात्रियों को दोपहर का भोजन भी उपलब्ध कराया गया। वीवीअाईपी मूवमेंट की वजह से विमान का अाॅपरेशन प्रभावित नहीं हुअा।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *