आज निपटा ले बैंक का सारा काम, प्राइवेटाइजेशन के खिलाफ 16-17 को रहेगा हड़ताल, 18-19 को छुट्टी

सभी बैंकों में कल से शुरू होगी दो दिवसीय हड़ताल : बैंकों के निजीकरण को लेकर प्रस्तावित दो दिवसीय हड़ताल मंगलवार को विभिन्न बैंक संगठनों के सदस्यों की बैठक अपने-अपने बैंक शाखाओं में हुई। 16 व 17 दिसंबर को बैंक संगठन अपने विभिन्न मांगों के समर्थन में हड़ताल पर रहेंगे। इसे लेकर बीते एक सप्ताह से बैंक शाखाओं के आसपास लगातार प्रदर्शन का दौर जारी है। बैंक कर्मियों ने बैंक शाखाओं के बाहर नाराबाजी से लेकर काला बिल्ला तक लगाकर प्रदर्शन किया।

इंडियन बैंक कर्मचारी यूनियन के उत्पल कांत ने कहा कि बैंक हड़ताल को लेकर दिल्ली तक बैठक हो रही है। मंगलवार को हुए बैठक बेनतीजा समाप्त हुआ है। बुधवार को एक बार फिर से बैंक यूनियनों के साथ बैठक होगी। बैंक हड़ताल को लेकर यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन के कन्वेनर संजय कुमार सिंह ने कहा कि बैंकों के निजीकरण से संबंधित प्रस्ताव का हर हाल में विरोध किया जाएगा। इस संबंध में पूरी रणनीति तैयार कर ली गई है।

FILE PHOTO

निपटा लें कामकाज : 16 व 17 दिसंबर को बैंकों की हड़ताल से उपभोक्ताओं को परेशानी हो सकती है। इसे देखते हुए 15 दिसंबर यानी बुधवार को उपभोक्ता बैंकों से संबंधित अपना कामकाज निपटा लें। बैंक यूनियन से जुड़े लोगों की मानें तो इस बार हड़ताल में एटीएम सेवा भी प्रभावित होगी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.