रो-रोकर ऐश्वर्या का बुरा हाल, स्टायलिश फ़ोटो पोस्ट करने में व्यस्त हैं तेजप्रताप

एक तरफ जहां लालू परिवार का फैमिली ड्रामा फिर एक बार सड़क पर दिखाई दे रहा है, तो वहीं दुसरी ओर बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर मानो इन सबका कोई असर नहीं दिख रहा है. वे अपने निराले अदाज के साथ अपने निराले लुक के लिए भी जाने जाते हैं. कभी कृष्ण तो कभी भगवान शंकर के गेटअप में नजर आते हैं. एक बार फिर वे सुर्खियों में हैं और इस बार तेज प्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए। इन फोटोज में वे बॉलीवुड हीरो की तरह लग रहे हैं।

दरसल कल राबड़ी देवी की तरफ से दो पिकअप वैन में बहू ऐश्वर्या का सामान उनके पिता चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया गया था। जिसके बाद चंद्रिका राय ने इसपर कड़ी आपत्ति जताते हुए मीडिया के कैमरे के सामने खूब हाय-तौबा मचाया। उन्होंने सामान लेने से यह कहते हुए इन्कार कर दिया कि मुझे फंसाने की साजिश हो सकती है, या आपत्तिजनक सामान भी हो सकता है। ऐसे में इस ड्रामे में रातभर पिकअप वैन के ड्राइवर परेशान रहे और रात जागकर सड़क किनारे काटी। चंद्रिका राय के घर के बाहर दो पिकअप वैन से ऐश्वर्या का सामान लेकर पहुंचे ड्राइवर रवि व संजय ने देर रात बताया कि हम क्या करें, कुछ समझ में नहीं आ रहा। सामान के साथ जो गार्ड आए थे, वह झगड़ा कर वापस चले गए। हमको ठंड में यूं ही रुकना पड़ रहा है।

तो वहीं उधर तेज प्रताप यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर किए। इन फोटोज में वे बॉलीवुड हीरो की तरह लग रहे हैं। इस ड्रामे के बीच तेजप्रताप यादव ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा- Its not my attitude, its my style. तेजप्रताप पटना के किसी मॉल में शायद शॉपिंग कर रहे थे और वहीं से उन्होंने सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की।

आपको बता दें कि बता दें कि तेजप्रताप अक्सर अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने भगवान शिव का रूप धारण कर एक मंदिर भगवान का अभिषेक करते हुए दिखाई दिए थे। उनकी यह फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.