पत्नी की गालियों से परेशान पति ने दी ह’त्या की सु’पारी, कांट्रैक्ट कि’लर्स ने घर में घुसकर किया म’र्डर

Patna: बिहार के सुपौल में पत्नी की गालियों से परेशान होकर पति ने अपनी पत्नी की हत्या शूटर्स (Contract Killers) को सुपारी देकर करवा दी. जिले के त्रिवेणीगंज में अज्ञात अपराधियों द्वारा घर में सोयी महिला की हत्या (Wife Murder) मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. जिस पति ने महिला की हत्या का आवेदन थाने में देकर अपराधियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाया था वही पत्नी की हत्या के लिए दो अपराधियों को 50 हजार की सुपारी देने वाला निकला. इसका खुलासा एसपी मनोज कुमार द्वारा गठित एसआईटी ने कर दिया है.

पांच दिन में सुलझ गई हत्या की गुत्थी

19 अगस्त को त्रिवेणीगंज के मेला ग्राउंड स्थित व्यवसायी सुरेश चौधरी की पत्नी की अज्ञात अपराधियों ने सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद ये मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी . इस बाबत एसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को हत्या की जानकारी महिला के पति ने ही दी थी और उसी ने अज्ञात के खिलाफ त्रिवेणीगंज थाना में मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने जब अपनी तफ्तीश शुरू की तो पुलिस को अपराधियों के घर में घुसने और निकलने का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा .

सीसीटीवी से मिले सुराग
इसके बाद जब जांच का दायरा बढ़ा तो अपराधियों और महिला के पति सुरेश चौधरी के बीच बातचीत होने की जानकारी मिली. जब इस बाबत महिला के पति से पुलिस ने पुछताछ शुरु की तो उसके पति ने बताया कि कि वो महिला के गाली-गलौज करने के कारण बीते 4 सालों से परेशान था. इसी कारण उसकी हत्या करवा दी. हत्या करने के लिए उसने दो सुपारी किलर्स इगन्यासियुश पाँल और अलस को 50 हजार की सुपारी दी.

15 साल पहले हुई थी शादी

दोनों ने 19 अगस्त की सुबह 4 बजे घर में सोयी महिला को गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी और दोनों के दो बच्चे भी है जिसमें एक बेटी 11 साल की है तो बेटा 9 साल का है लेकिन बीते 4 सालों से पति-पत्नी के बीच अनबन जारी था. इस घटना की जांच में शामिल प्रशिक्षु सब इंसपेक्टर आकांक्षा और दययानंद कुमार महतो को एसपी ने नकद राशि से पुरष्कृत भी किया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.