अभी-अभी: 6 साल की नन्हीं रूपसा ने जीता सुपर डांसर का ताज, छोटी सी उम्र में बनी देश की शान

PATNA: सुपर डांसर चैप्टर 3 का रिजल्ट अब आपके सामने है। अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस से 6 साल की रूपसा ने देश का दिल जीत सुपर डांसर चैप्टर-3 जीत लिया है। फाइनल की रेस में जयश्री, तेजस, तपस, रूपसा, सक्षम और गौरव के बीच जबरदस्त टक्कर था। कोई किसी से कम नहीं। हालांकि, जीत का ताज रूपसा के सिर सजा। सोनी की तरफ से विनर रूपसा को एक ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपए का इनाम भी दिया गया है।

कंटेस्टेंट ने फिनाले में जोरदार परफॉर्मेंस दिया। कंटेस्टेंट के साथ जज शिल्पा शेट्ठी कुंद्रा ने भी शानदार परफॉर्मेंस दिया। शिल्पा का डांस देख हर कोई हैरान था। सुपर डांसर चैप्टर-3 में जिसने सबकी ध्या अपनी ओर खींचा वो है कोलकाता की कंटेस्टेंट । रुपसा की उम्र सबसे ज्यादा चौंका देने वाली है। ज‍िस उम्र में बच्चे ख‍िलौनों से खेलते हैं उस 6 साल की उम्र में रुपसा प्रोफेशनल डांसर की तरह डांस करती हैं।

इतना ही नहीं जब रुपसा का डांस बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा रेखा ने देखा तो वो हैरान रह गईं। उन्होंने अपनी सीट छोड़कर मंच पर जाकर रुपसा के पैर तक छुए। रेखा ने रुपसा को गोल्डन गर्ल का नाम द‍िया। वहीं, फिनाले में शिल्पा ने भी रुपसा के पैर छू लिए। शिल्पा ने कहा- रुपसा के अंदर छिपा भगवान नटराज को प्रणाम।

सलमान खान तक रुपसा का डांस देखकर हैरान थे। उन्होंने कहा था- मैं शॉक्ड हूं। ये 6 साल की बच्ची कैसे करती है सब। अब तक के सफर में रुपसा की खास बात ये रही कि उसने हर डांस फॉर्म में परफॉरमेंस दी। हर बार पूरे एक्सप्रेशन के साथ डांस करते हुए रुपसा ने ये साब‍ित कर द‍िया कि वो कल की स्टार है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *