बापू सभागार में आज होगा सुर संग्राम का ग्रैंड फिनाले, पटना पहुंचे मनोज तिवारी, पवन सिंह, निरहुआ

बापू सभागार में आज होगा सुर संग्राम दंगल का ग्रैंड फिनाले, पटना पहुंचे मनोज तिवारी, पवन सिंह, निरहुआ, संभावना सेठ : आज सुर संग्राम दंगल का ग्रैंड फिनाले बापू सभागार में : सुर संग्राम दंगल सुरों का कार्यक्रम का ग्रैंड फिनाले मंगलवार को बापू सभागार में आयोजित किया जाएगा। इसको लेकर सोमवार को गजेन्द्र सिंह ने होटल मौर्य में संवाददाता सम्मेलन किया। इस मौके पर सदस्यों ने बताया कि यह कार्यक्रम संगीत की दुनिया में भोजपुरी जगत की प्रतिभा को एक बड़ा मंच देने वाला है।

ग्रैंड फिनाले 9 दिसंबर को शाम 4 बजे से शुरू होगा। इसमें मुख्य अतिथि के तौर मनोज तिवारी, पवन सिंह, निरहुआ, चिंटू पटवारी, संभावना सेठ सहित अन्य लोग शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में बिहार, झारखंड, उत्तरप्रदेश से पांच फाइनलिस्ट चुनकर आए हैं जिनमें बिहार के बेगूसराय से किशन कुमार, बक्सर से राहुल पांडेय, झारखंड गढ़वा से मंटू निराला, उत्तरप्रदेश देवरिया से सुगम सिंह और मुंडेरा से अनामिका त्रिपाठी शामिल है। इन लोगों में कोई एक विजेता घोषित होंगे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *