अभी-अभी: पटना में सुशांत के पिता ने दर्ज कराया केस, फिल्मी हस्तियों पर लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

Patna: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है. सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया है. केके सिंह ने कुछ फिल्मी हस्तियों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. हालांकि, उन्होंने किसी को नामजद आरोपी नहीं बनाया है. इसके साथ ही केके सिंह ने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ रुपए निकालने की बात कही है. सुशांत की गर्लफ्रेंड पर पैसा निकालने का आरोप है.

सूत्रों के हवाले से यह बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत केस दर्ज किया है. एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने जांच के लिए चार पुलिस अधिकारियों की टीम गठित कर मुंबई भेजा है. चारों पुलिस अधिकारी मुंबई पहुंचे चुके हैं. मुंबई पुलिस की मदद से इस मामले की जांच की जाएगी.

मुंबई पहुंची बिहार पुलिस
पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस की 4 सदस्यों की टीम मुंबई पहुंची है. टीम ने मुंबई पुलिस के एक बड़े अधिकारी से बातचीत भी की है और सुशांत की केस डायरी की कॉपी देने का आग्रह किया है.

Twitter account of Sushant Singh Rajput's father fake, says family ...

14 जून को मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या

14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इसके पीछे मुख्य वजह डिप्रेशन बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक सुशांत के परिवार ने पुलिस अधिकारियों को जो बयान दिया है उसके अनुसार वह डिप्रेशन में नहीं थे. सुशांत से रोज बात होती थी. हाव-भाव से ऐसा नहीं लगता था कि वे डिप्रेशन में हैं. सुशांत की मौत के बाद से लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है.

लगातार जांच कर रही मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस की जांच लगातार तेज होती जा रही है. इस मामले में मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ हुई. इससे पहले सोमवार को महेश भट्ट से सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में करीब दो घंटे तक पूछताछ की. उधर, अभिनेता की मौत के मामले में एनसीपी नेता और डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे पार्थ पवार ने सीबीआई जांच की मांग की है. अपनी मांग को लेकर उन्होंने सोमवार को एक पत्र प्रदेश के गृह मंत्री अनिल देशमुख को सौंपा था.

कंगना ने भी लगाया है व्यवसायिक रंजिश का आरोप
सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस की जांच अब पूरी तरह से व्यवसायिक रंजिश के पहलुओं पर केंद्रित है. कंगना ने भी एक चैनल को दिए इंटरव्यू में खुले तौर पर बॉलीवुड में गिरोहबंदी का आरोप लगाया है. इसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई कैंप पर बाहरी लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में दाखिल नहीं होने देने की बात भी कही है. कंगना के आरोपों पर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि पुलिस इन आरोपों की भी जांच कर रही है और जिस किसी की भी जरूरत होगी उसे बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा.

अब तक 39 लोगों के बयान दर्ज
देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक 39 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी. घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. लेकिन कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि बाहरी होने के चलते कुछ लोग उनका करियर खराब कर रहे थे इसी के चलते परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या कर ली.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *