सुशांत के वकील ने कंगना रनौत को जमकड़ लताड़ा, बोले – उसने मौके का फायदा उठाकर अपना एजेंडा चलाया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ चल रहे मामले में एक्टर के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है। दरअसल कंगना रनौत ने मीडिया में कहा था कि, सुशांत को फिल्म इंडस्ट्रीज द्वारा परेशान किया गया था, जो उनकी आत्महत्या के पीछे का एक कारण हो सकता है। सुशांत केस में शुरू से ही मुखर रहीं कंगना रनौत ऐक्टर की मौत के लिए बॉलिवुड नेपोटिजम को लगातार जिम्मेदार ठहरा रही हैं। जबकि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। वकील विकास ने कंगना रवैये पर सवाल खड़े किए हैं।

अपना एजेंडा चला रही हैं कंगना रनौत: विकास सिंह

पिंकविला से बात करते हुए सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि कंगना रनौत के बयान ‘महत्वहीन’ हैं।

उन्होंने आगे बताया, ‘वह (कंगना) अपने खुद के एजेंडे को आगे बढ़ाने और उन लोगों पर हमला करने की कोशिश कर रही हैं जिनसे उन्हें निजी तौर पर परेशानी रही है। वह सिर्फ अपने मुद्दों पर ही सबकुछ कर रही हैं। परिवार की एफआईआर उनके दावों से कोई लेना-देना नहीं है।’

विकास सिंह ने आगे कहा कि- ‘ऐसे लगता है कंगना अपनी ही धुन में हैं। हालांकि, विकास सिंह ने इंटरव्यू में स्वीकार किया कि कंगना द्वारा उठाए गए कुछ मुद्दे सही हैं। बकौल विकास सिंह ने कहा कि, ‘हर कोई जानता है कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म होता है। सुशांत ने भी भेदभदाव झेला था। विकास सिंह ने कहा कि, ‘केवल नेपोटिज्म के एंगल से ही इस केस की जांच हो ऐसा नहीं होना चाहिए। मुख्य मुद्दा है कि किस तरह से रिया चक्रवर्ती और उनके गैंग ने सुशांत का शोषण कर उसे खत्म कर दिया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *