Sushant Singh Rajput के भाई को गोली मारने वाले शूटर्स गिरफ्तार, 5 लाख में ली थी सुपारी

Desk: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के भाई को गोली मारने वाले अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बिहार के सहरसा में 30 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और मधेपुरा में यामाहा मोटरसाइकिल शोरूम (Yamha Show Room) के मालिक राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मचारी पर हमला किया गया था. बैजनाथपुर चौक के समीप मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दोनों लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था.

Image result for सुशांत सिंह राजपूत भाई गोली

सहरसा की एसपी लिपि सिंह की मानें तो ये घटना जमीनी विवाद में कॉन्ट्रेक्ट किलिंग से जुड़ी है. ये सौदा पांच लाख रुपए में तय किया गया था. यामाहा शोरूम मालिक राजकुमार सिंह के छोटे भाई और शहर के मशहूर व्यवसायी उमेश दालान के बीच पूर्व से जमीनी विवाद था. उमेश दालान ने विक्की चौबे नामक अपराधी को सुपारी दी थी, जिसमें अपराधी असफल रहे.

Image result for सुशांत सिंह राजपूत भाई गोली

बीते 30 जनवरी को अपराधियों ने राजकुमार सिंह और उनके एक कर्मचारी के ऊपर अचानक हमला कर दिया. अपराधियों ने सरेआम दोनों लोगों के ऊपर गोलीबारी कर उन्हें जख्मी कर दिया था. घटना के बाद पुलिस ने जांच के लिए एसआईटी की टीम गठित की. जांच के दौरान जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें संदिग्ध लोगों को चिन्हित किया गया. एसपी ने बताया कि उनके फोन के लोकेशन के आधार पर सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला स्थित कांड से जुड़े लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *