बिहार के कटिहार का यह नन्‍हा फैन Sushant को रोज देता हैं डांसिंग ट्रिब्‍यूट

Patna: अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को ढ़ाई महीने से अधिक हो गए हैं। एक तरफ जहां उनके चाहने वाले उनके लिए न्याय की मांग रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बिहार के कटिहार के रहने वाले उनके नन्‍हे फैन प्रीतम की न्‍याय की मांग जरा हटकर है। दरअसल प्रीतम हर दिन अपने डांस के जरिये उन्हें ट्रिब्यूट देता है तथा उनके लिए न्याय की मांग करता है। वह कहता है कि सुशांत सिंह राजपूत भले ही नहीं हों, लेकिन वे उसकी यादों में आज भी जिंदा हैं। विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बीते 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में हो गई थी। इस मामले की जांच सीबीआइ (CBI) कर रही है।

रोज डांस के माध्‍यम से देता श्रद्धांजलि

कटिहार के झुलनिया चौक मोहल्‍ला निवासी बबलू मालिक का 11 वर्षीय पुत्र प्रीतम कुमार 2019 में टीवी डांस शो सुपर डांसर (Super Dancer) के मंच पर गया था। उस मंच पर सुशांत सिंह राजपूत अपनी मूवी ‘केदारनाथ’ के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे। तब उन्‍होंने प्रीतम का डांस देखकर उसकी काफी तारीफ की थी। प्रीतम के जेहन में आज भी अभिनेता की बातें जिंदा हैं। सुशांत से बेहद प्रभावित प्रीतम रोज उनकी यादों में कार्यक्रम का वीडियो चलाकर और मोमबत्ती जलाकर अपने डांस के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि देता है। यह सिलसिला सुशांत की मौत के बाद से लगातार जारी है।

प्रीमत की मुहिम में परिवार भी साथ

प्रीतम की दादी जानकी देवी बताती हैं कि वे भी प्रीतम के साथ सुशांत की आत्मा को शांति के लिए प्रार्थना करतीं हैं। प्रीतम के चाचा आनंद ने बताया कि डांस शो में सुशांत सिंह राजपूत ने प्रीतम को आशीर्वाद दिया था। यही कारण है कि प्रीतम रोज सुशांत सिंह के लिए प्रार्थना करता है। उन्‍होंने कहा कि संसाधनविहीन गंदी बस्ती में रहने के बावजूद प्रीतम बड़े-बड़े कार्यक्रमों में अपने हुनर का लोहा मनवा रहा है। इसका उन्‍हें गर्व है।

घटना की जांच कर रही सीबीआइ

विदित हो कि बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई स्थित उनके फ्लैट में मिला था। तब से यह मामला सुर्खियों में रहा है। इस मामले में मुख्‍य अ‍ारोपित उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakravorty) को बनाया गया है। इसकी जांच सीबीआइ कर रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *