अब कोई नहीं बचा पाएगा सुशांत के कातिलों को, पटना सिटी के एसपी विनय तिवारी पहुंचे मुंबई, SIT को करेंगे लीड

Patna: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने के लिए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी मुंबई पहुंच गए हैं. उम्मीद है कि इस दौरान पटना के सिटी एसपी मुंबई के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात भी करेंगे.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच को मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई पुलिस बिहार पुलिस टीम को सहयोग नहीं दे रही है. यही वजह है कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को भी मुंबई भेजा गया है.

बिहार पुलिस का खुलासा:सुशांत नहीं यूज करते थे अपने नाम से इश्यू सिम

वहीं इस मामले में बिहार पुलिस ने एक नया खुलासा किया है. बिहार पुलिस के मुताबिक कई दिनों से सुशांत मोबाइल में जिस सिम का यूज कर रहे थे, वह उनके नाम पर नहीं थे. पुलिस के मुताबिक, उनमें से एक सिम कार्ड उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर है. पुलिस ने बताया कि अब हम कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (CDR) ट्रैक कर रहे हैं.

वही बिहार पुलिस सुशांत की मौत से पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन के परिवार से भी पूछताछ की तैयारी में है. दिशा के परिजनों से पूछताछ के लिए बिहार पुलिस ने कई बार फोन किया लेकिन किसी से भी संपर्क नहीं हो पाया है. बिहार पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक बाद में उनसे संपर्क करके पूछताछ होगी. पुलिस दोनों के मौत के बीच कुछ कनेक्शन तो नहीं है यह जानने की कोशिश में है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *