अचानक CM नीतीश की तारीफ करने लगे सुशील मोदी, मंत्री अशोक चौधरी सहित सभी लोग हैरान

राजनीति जो न कराए वह कभी दोस्त को दुश्मन तो दुश्मन को दोस्त बना देता है. कुछ ऐसा ही वाक्य इन दिनों बिहार में देखने को मिल रहा है. भाजपा जदयू की गठबंधन टूटने के बाद सुशील मोदी लगातार नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर हमलावर होते रहते हैं. एक भी मौका नहीं चूकती लेकिन इन दिनों पटना में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सुनकर सभी लोग हैरान रह गए. सीएम नीतीश कुमार को पानी पी पीकर कोसने वाले सुशील मोदी अचानक नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा करने लगे. मंच पर बैठे मंत्री अशोक चौधरी और दर्शक दीर्घा में बैठे लोग सभी हैरान हो गए और आश्चर्यचकित रह गए.

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे एबीपी के वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश कुमार ने शेयर किया है. इसमें लिखा है ना शिकवे ना गिले… जब हम एक मंच पर मिलें! सुशील मोदी ने नीतीश कुमार की जब तारीफ कर दी तो सभी चौंक पड़े. देखिए क्या हुआ जब एक मंच पर आज मौका मिल गया. सुशील मोदी बोल रहे थे और बगल में अशोक चौधरी सुन रहे थे.

इस वीडियो में नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए सुशील मोदी कहते हैं कि उन्होंने बिहार में कई सारे मेडिकल कॉलेज बनाए हैं और उन सभी मेडिकल कॉलेजों में आई बैंक और ब्लड बैंक की अच्छी व्यवस्था की है. अच्छे-अच्छे भवन बन गए हैं अच्छे काम होते रहे इस पर भी ध्यान बनाकर रखना जरूरी है. उन्होंने मंत्री अशोक चौधरी के बारे में कहा कि मैं इन्हें व्यक्तिगत रूप से जानता हूं हमेशा किसी की भी मदद करने के लिए तैयार रहते हैं .

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.