तेजस्वी ने दिल्ली में बनाया 150 करोड़ रुपए का मकान, मोदी ने पूछा, बताइए इतने अमीर कैसे बन गए

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर से लालू परिवार पर निशाना साधा है. सुशील मोदी का आरोप है कि तेजस्वी यादव ने दिल्ली में 150 करोड़ का मकान बनाया है. इतने महंगे घर के वे मालिक कैसे बन गए हैं.

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव केवल यह बता दें कि वे दिल्ली की न्यू फेंड्स कालोनी स्थित 150 करोड़ रुपये के दोमंजिला मकान के मालिक कैसे बन गए?

  • तेजस्वी बतायें, दिल्ली वाले 150 करोड के मकान के मालिक कैसे बने
  • राबड़ी से पूछताछ और परिवार के ठिकानों पर छापे से कर्नाटक चुनाव का कोई संबंध नहीं
  • बतायें कि ग्रुप डी के रेलवे कर्मी ने हेमा यादव को 70 लाख की जमीन क्यों गिफ्ट की ?

श्री मोदी ने कहा कि नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के मामले में राबड़ी देवी से पूछताछ और लालू परिवार के ठिकानों पर जांच एजेंसियों के छापे से कर्नाटक चुनाव का कोई संबंध नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर तेजस्वी यादव राजनीतिक जवाब देने के बजाय बतायें कि रेलवे में ग्रुप-डी की नौकरी पाने वाले हृदयानंद चौधरी ने पटना शहर में अपनी 70 लाख रुपये की कीमती जमीन लालू प्रसाद की पांचवी बेटी हेमा यादव को दान में क्यों दे दी?

श्री मोदी ने कहा कि ललन सिंह और स्वर्गीय शरद यादव ने “नौकरी के बदले जमीन” मामले की जाँच के लिए ईडी और सीबीआइ को ठोस सबूत उपलब्ध कराया थे।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने लालू परिवार के भ्रष्टाचार के ठोस सबूत सीबीआई और ईडी को उपलब्ध कराये, वे ही आज उनके सहयोग से राज कर रहे हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

…………………………..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *