बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी को हुआ कैंसर, खुद कहा- मैं पिछले 6 महीने से काफी बीमार हूं

भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कैंसर से पीड़ित हैं और उन्होंने यह बात एक्स पर ट्वीट कर स्वयं बताई।

उन्होंने लिखा कि वे छह माह से कैंसर से पीड़ित हैं और यह बात उन्होंने प्रधानमंत्री जी को भी बता दी है कि मैं बिहार चुनाव में सक्रिय नहीं रह पाऊंगा।

सुशील मोदी बिहार के उन गिने चुने नेताओं में से हैं जो जनता की बातों को गम्भीरता से सुनते हैं और सुनते ही नहीं वल्कि उसके निष्पादन के लिए भी सक्रिय प्रयास करते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से कई बार इन से संपर्क किया और आ रही प्रशासनिक कठिनाइयों से अवगत कराते रहा हूँ। गजब का रिस्पांस लेते हैं .. कुछ माह पूर्व इन से एक मामले में संपर्क किया था जब संसद सत्र चल रहा था तब। फोन किए तो इनके सचिव ने बताया कि सत्र में हैं सर अभी .. अगले दिन पुनः फोन किया तो सचिव ने कहा कि देखिए ना मैं ही भूल गया था बताना , आज बात कराता हूँ। दोपहर में फोन आया तो मैं ही नहीं उठा पाया मगर ताज्जुब , रात आठ बजे लगभग पुनः फोन आता है और बातचीत होता है इस क्षमा के साथ कि उस दिन व्यस्तता की वजहों से बात नहीं कर पाया था।

मुद्दों की राजनीति करने वाले और उसकी पूरी समझ रखने वाले सुशील मोदी इकलौता नेता हैं बिहार के , जो तथ्यों के साथ अपनी बातों को रखते हैं , चाहे आप सहमत हों या असहमत … दधीचि देह दान में अपना शरीर दान कर लाखों लोगों के प्रेरणास्रोत बने सुशील मोदी जी ने कैसे रसातल में पहुंच चुका बिहार को आज दौड़ने का काबिल बनाए हैं उस में भी इनका योगदान अतुलनीय है वरना याद कीजिए वह दौर , जब सरकारी कर्मचारियों को वेतन देने के लिए भी पैसा नही रहता था। विकास की बाते तो भूल ही जाइए।

Sushil Kumar Modi जी पूर्व रूप से ठीक हों इस बड़ी जंग में भी ऐसी कामना माँ भगवती जी से

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *