नीतीश कुमार पर बमके सुशील मोदी, कहा- सन्यांस ले लीजिए नहीं तो जनता ‘धक्का’ मारकर भगा देगी

सुशील कुमार मोदी का नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान, कहा- तय आपको करना है : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा- “अगर खुद आश्रम में नहीं जाएंगे तो जनता 2025 में आश्रम में भेज देगी. फजीहत से अच्छा है सम्मानजनक विदाई! अब शिवाश्रम में जाना या लालू के आश्रय में जाना यह तय आपको करना है?”

शिवानंद तिवारी ने क्या बयान दिया था?

कहा था कि नीतीश कुमार को अब आश्रम खोल लेना चाहिए और 2025 में कुर्सी छोड़ देनी चाहिए. शिवानंद तिवारी आरजेडी कार्यालय में पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने यह भी कहा कि कुर्सी छोड़कर नीतीश कुमार अब तेजस्वी यादव को कुर्सी सौंप दें.नीतीश कुमार ने कहा था कि वह आश्रम खोलेंगे और आश्रम में राजनीतिक प्रशिक्षण देंगे, इसलिए वह नीतीश कुमार को कहेंगे कि आश्रम वाली बात याद रखिएगा. 2025 में तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाइए और उसके बाद आश्रम खोलिए. उस आश्रम में वह खुद भी चलेंगे.

शिवानंद तिवारी के बयान पर जेडीयू की ओर से भी पलटवार किया गया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं. करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें. आपको (शिवानंद तिवारी) कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए. वहीं श्रवण कुमार ने कहा कि शिवानंद तिवारी को कहा कि सलाह देने से पहले जरूर सोचना चाहिए कि किसके बारे में सलाह दे रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.