ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे भाजपा MP सुब्रमण्यम स्वामी, दलबदल कर TMC में जाने की चर्चा तेज

NEW DELHI : ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के खिलाफ अपने अभियान को तेज कर दिया है। लगातार विभिन्न दलों के नेता से मुलाकात कर रही हैं। इस बीच कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने—अपने पार्टी से त्यागपत्र देकर टीएमसी ज्वाइन कर लिया है। इस बीच भाजपा नेता और एमपी सुब्रमण्यम स्वामी बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे हैं।

ममता बनर्जी से मिले सुब्रमण्यम स्वामी, कयासबाजी हुई तेज; कई मामलों पर अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं BJP सांसद : विभिन्न मुद्दों पर अपनी ही सरकार को घेरते रहने वाले भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में कयासों का दौर शुरू हो चुका है।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान साउथ एवेन्यू स्थित आवास पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ममता बनर्जी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद बाहर आए भाजपा के राज्यसभा सांसद ने टीएमसी में शामिल होने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि वे तो हर समय साथ ही हैं। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया। फिर भी, ममता बनर्जी से उनकी मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी विभिन्न मुद्दों को लेकर अपनी ही सरकार को घेरते रहे हैं। देश की आर्थिक स्थिति को लेकर वे लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रहे हैं। वहीं, आए दिन उनके बयानों के कारण पार्टी को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *