मधुबनी स्टेशन पर स्वतंत्रता सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में भीषण आग, किसी तरह पाया गया काबू

द बर्निंग ट्रेन ! बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में ज़बरदस्त आग। हादसे के वक़्त स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के डिब्बे प्लेटफ़ॉर्म नंबर तीन चार के बीच खाली खड़ी थी। आग के कारण का पता अभी नहीं चला है। रेलवे अपडेट आज सुबह 09.13 बजे समस्तीपुर मंडल के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक खाली ट्रेन के 01 डब्बे में अचानक आग लग गई। इसमें कोई भी ना यात्री या अन्य कोई व्यक्ति नहीं था। रेक बंद अवस्था में थी। किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है। 09.50 बजे आग को बुझा लिया गया है।

बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में आग लग गई। ये आग काफी भयानक थी। अच्छी बात थी कि ट्रेन खाली थी। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आग कितनी ज्यादा लगी। वहां मौजूद लोग पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे। ट्रेन की 5 बोगियों में आग लगी। पूर्व मध्य रेलवे के CPRO ने बताया कि मधुबनी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन (स्वतंत्र सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस) की खाली डिब्बों में लगी आग पर सुबह 9:50 बजे काबू पा लिया गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.