टीचर का कारनामा, छात्रा फीस नहीं दे पाई तो शिक्षक ने रचा लिया शादी, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

फीस नहीं दे पाई छात्रा, तो शिक्षक ने कर ली शादी; वायरल वीडियो में बताया कैसे वसूलेंगे रुपए? : एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शिक्षक खुद बता रहा है कि छात्रा फीस नहीं दे पायी तो उसने शादी ही कर ली.

मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि एक टीचर अपनी छात्रा से शादी कर चुका है. दोनों की गर्दन में जयमाला है. लड़की चुपचाप खड़ी है और टीचर कह रहा है कि यह मेरी छत्र है इसके यहां ट्यूशन का फीस काफी ज्यादा हो गया था तो मैंने सोचा कि आखिर क्या किया जाए. वह फीस नहीं दे पा रही थी इसलिए मैंने इससे शादी करने का फैसला कर लिया.

पहली नजर में वीडियो देखकर लगता है कि यह सच्चा वीडियो है. हालांकि जिस तरह से वीडियो में लड़की हंसती हुई नजर आ रही है उसे साफ है कि यह एक प्रैंक वीडियो है जिसे मनोरंजन के लिए बनाया गया है. बताते चलें कि जब से सोशल मीडिया में रूल्स का जमाना आया है तब से आमदनी कमाने के लिए और व्यूज बटोरने के लिए ऐसे ऐसे वीडियो बनाए जाते हैं जो पहली नजर में दिखने पर सच प्रतीत होता है लेकिन वह स्क्रिप्ट वाला रहता है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *