तेजप्रताप का पागलपन, लालू-राबड़ी को जमकर गाडियाया, 18 मिनट में 500 गालियाँ, RJD नेता का आरोप

“तेज प्रताप ने लालू-तेजस्वी के लिए अपशब्द कहे. मुझे कमरे में ले जाकर 18 मिनट में 500 गालियाँ दीं, मेरा अपमानजनक वीडियो बनाया. मुझे जान से मारने की धमकी दी. इफ्तार के दिन हुई घटना की जानकारी मैंने शीर्ष नेतृत्व को दी, किसी ने संज्ञान नहीं लिया.” -युवा RJD के महानगर अध्यक्ष रामराज

आरजेडी के युवा महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। रामराज यादव ने कहा कि एटूजेड पार्टी में वाई को प्रताड़ित किया जाता है। तेजस्वी यादव के विजन को उनके बड़े भाई तेजप्रताप चकनाचूर कर रहे हैं। 

रामराज ने कहा कि तेजप्रताप ने कहा था कि तुम पार्टी छोड़ दो तेजस्वी का साथ छोड़ दो। मुझे कमरे में बंद करके पीटा गया। लगातार मिल रही धमकी के बाद अब हम पार्टी छोड़ रहे हैं। मुझसे कहा जाता था कि जगदानंद सिंह को गाली दो। क्या यही संस्कार हमारे माता-पिता ने दिए है कि अपने से बड़ों को गाली दें।  

राष्ट्रीय जनता दल में लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के खिलाफ बगावत बुलंद हो गई है। तेजप्रताप यादव के ऊपर अपनी ही पार्टी के युवा महानगर अध्यक्ष को पीटने का आरोप लगाया है।


युवा महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया है कि राबड़ी आवास में तेजप्रताप यादव ने उन्हें बंद कर पीटा है। तेजप्रताप यादव के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए आरजेडी युवा के महानगर अध्यक्ष ने कहा है कि मुझे इफ्तार पार्टी के दौरान एक पंडाल की जिम्मेदारी संभालने का मौका दिया गया था मैं अपने काम में लगा हुआ था लेकिन तेजप्रताप यादव ने मेरे साथ मारपीट की।

आरजेडी के युवा नेता ने आज प्रदेश कार्यालय पहुंचकर अपना इस्तीफा देने का ऐलान किया। उनके साथ-साथ कई और युवा नेताओं ने भी पार्टी छोड़ने का फैसला कर लिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए महानगर युवा के अध्यक्ष ने कहा कि तेजप्रताप यादव गुंडागर्दी कर रहे हैं उन्हें राबड़ी आवास के एक कमरे में बंद कर पीटा गया भद्दी भद्दी गालियां दी गई ।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.