बदल गया तेजस्वी का डेली रूटीन, सुबह-सुबह पत्नी के साथ गाय को खिलाया खाना, एक साथ आफिस में काम

PATNA : बदल गया तेजस्वी का डेली रूटीन, सुबह—सुबह पत्नी के साथ गाय को खिलाया खाना, एक साथ आफिस में काम : लालू—राबड़ी की नई नवेली दुल्हनियां राजश्री के आने के बाद से तेजस्वी यादव का दिनचर्या बिलकुल बदल चुका है। सुबह—सुबह गाय को रोटी खिलाना, परिवार के साथ बैठकर चाय पीना और फिर अपनी पत्नी के साथ जाकर काम करना यह रोज का काम हो गया है। इधर दिन भर शुभकामना देने के लिए नेताओं का आना जाना लगा रहता है।

रिसेप्शन 15 जनवरी के बाद : राजद सूत्रों के मुताबिक पूरे राबड़ी आवास को फूलों से सजाया जाएगा. मान्यताओं के मुताबिक, नव दंपती का आगमन खरमास शुरू होने से पहले ही कराया जाता है, इसलिए माना जा रहा था कि 13 या 14 दिसंबर को तेजस्वी पत्नी के साथ पटना आवास पहुंचेंगे. सूत्रों के अनुसार, अगले दो दिनों में ही खरमास शुरू हो रहा है, इसलिए रिसेप्शन का आयोजन 15 जनवरी के बाद ही किया जाएगा.

रिसेप्शन में खास लोग ही होंगे शामिल : सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 15 जनवरी के बाद पटना में तेजस्वी जो रिसेप्शन देंगे उसमें भी खास और सीमित लोगो को ही आमंत्रण भेजा जाएगा. माना जा रहा है कि तेजस्वी रिसेप्शन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रण भेजेंगे. शादी में तेजस्वी ने किसी को आमंत्रण नहीं दिया था, इसी कमी को वह रिसेप्शन में पूरा करना चाहते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी के रिसेप्शन में किसे आमंत्रण दिया जाता है और कौन-कौन शामिल होगा.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *