लालू के दामाद और तेजस्वी के जीजाजी को अखिलेश ने दिया चुनाव का टिकट, करोड़ों के मालिक हैं राहुल

मुलायम सिंह के समधी लालू प्रसाद के दामाद को अखिलेश यादव ने दिया टिकट, करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं राहुल : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल अपने जिताऊ प्रत्याशियों को टिकट देने में लगे हैं। योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच कड़ी टक्कर बताई जा रही है। सपा से अभी तक जिन नेताओं के टिकट कंफर्म हुए हैं उनमें मुलायम सिंह यादव के समधी लालू प्रसाद के दामाद राहुल यादव का नाम भी शामिल है। आइए जानें कौन हैं राहुल यादव

राहुल यादव को अखिलेश की समाजवादी पार्टी ने आगरा के पास सिकंदराबाद विधानसभा सीट से टिकट दिया है। राहुल यादव की शादी लालू प्रसाद यादव की बेटी रागिनी यादव संग हुई है। 

राहुल 2017 में भी विधानसभा चुनाव लड़े थे लेकिन हार गए थे। 2017 में राहुल ने चुनाव आयोग को बताया था कि उनके पास करीब 25 करोड़ की चल और अचल संपत्ति है।गाजियाबाद के जिस घर में राहुल रहते हैं उस घर की कीमत तब उन्होंने 1.5 करोड़ रुपए के लगभग बताई थी।

राहुल यादव ने स्विट्जरलैंड से होटल एंड रेस्टोरेंट मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। राहुल राजनीति के साथ ही बिजनेस भी करते हैं। राहुल यादव के पिता जितेंद्र यादव भी समाजवादी पार्टी के नेता हैं।

 डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.