दूल्हा बनेंगे तेजस्वी यादव, आज होगी सगाई, जल्द होगी लालू के छोटे लाल की शादी

PATNA : लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी की सगाई आज, जल्द ही होगी शादी : राजद प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे पुत्र व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की सगाई गुरुवार को नई दिल्ली के एक होटल में होगी। जानकारी के अनुसार शादी भी जल्द ही होगी।

तेजस्वी यादव की होने वाली पत्नी हरियाणा की रहने वाली हैं। यह अंतरजातीय विवाह होगा। दिल्ली में तेजस्वी के आवासीय इलाके में ही कन्या पक्ष का परिवार रहता था। तेजस्वी यादव से कन्या पक्ष की पुरानी जान-पहचान है। सगाई के बाद जल्द विवाह समारोह का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए परिवार के सभी सदस्य दिल्ली पहुंच चुके हैं। तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव भी दिल्ली में हैं। हालांकि, परिवार और पार्टी की ओर से इस आयोजन को सार्वजनिक नहीं किया गया है। मीसा भारती ने भी दिल्ली में मीडिया वालों के सवाल पर कुछ जानकारी नहीं होने की बात कही। वहीं, लालू प्रसाद की पुत्री रोहिणी आचार्या ने ट्विट कर स्पष्ट करते हुए कहा कि, भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।

जानकारी के अनुसार, शादी की तैयारी को लेकर विधानसभा का सत्र समाप्त होने के बाद ही तेजस्वी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी दिल्ली की ओर रवाना हो गए थे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, सांसद मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर सगाई को लेकर परिवार के सदस्यों का जुटान हो रहा है। इस बीच वहां राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रेमचंद्र गुप्ता भी वहां पहुंचे। कोरोना के कारण सगाई समारोह में सिर्फ पारिवारिक सदस्यों एवं निकटतम लोगों को आमंत्रित किया गया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार सगाई समारोह में किसी भी पार्टी विधायक या सांसद को आमंत्रित नहीं किया गया है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.