बेटे की शादी से लालू नाराज, एलेक्सिस रसेल से तेजस्वी की शादी, दिल्ली की रहने वाली है दुल्हनिया

चुनाव हो या पटना का पार्टी दफ्तर लालू हर जगह मौजूद, तेजस्वी यादव की शादी से क्यों थे नाराज? : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव की शादी हो गई। तेजस्वी और उनकी दुल्हनिया की तस्वीर भी सामने आई। इसमें तेजस्वी ने गहरे रंग की शेरवानी पहन रखी है, जबकि उनकी दुल्हनिया ने गोल्डेन बॉर्डर वाला सुर्ख लाल जोड़ा पहन रखा है। मगर कहा जा रहा है कि इस शादी को लेकर पहले लालू यादव तैयार नहीं थे।

शादी के लिए तैयार नहीं थे लालू यादव : कहा जाता है तेजस्वी की शादी के फैसले से लालू यादव खुश नहीं थे क्यों कि एलेक्सिस का परिवार ईसाई धर्म को मानता है। लालू यादव को इस रिश्ते से ऐतराज था। परिवार के बहुत से सदस्य भी तेजस्वी के इस फैसले के साथ नहीं थे। मगर लंबी बातचीत के बाद लालू और परिवार को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा। अब परिवार नए सदस्य को स्वागत करने के लिए तैयार है। माना जा रहा है कि लालू के झुकने की बड़ी वजह ये है कि वे तेजस्वी को अपना राजनीतिक वारिस बता चुके हैं। उनको अच्छी तरह पता है कि आरजेडी को तेजस्वी ही ठीक तरह संभाल सकते हैं।

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की नई पारी की शुरुआत है। सुनहरे रंग के जोड़े में अपनी जीवन संगिनी के साथ तेजस्वी खिल रहे थे। बिना ताम-झाम के निहायत ही निजी कार्यक्रम में तेजस्वी और उनकी पुरानी दोस्त एलेक्सिस रसेल हाथों में हाथ डाले थे। दिल्ली स्थित मीसा भारती के फार्म हाउस में शादी हुई। इसमें परिवार के काफी नजदीकी लोग शामिल हुए।

एलेक्सिस रसेल से तेजस्वी की शादी : वैसे इसकी तैयारी काफी दिनों से की जा रही थी मगर मीडिया को इसकी भनक दो दिन पहले मिली। इसके बाद सगाई और शादी को लेकर अनुमान लगाया जाने लगे। सबसे ज्यादा लड़की के नाम-पता को लेकर सस्पेंस था। मगर जैसे ही सगाई की तस्वीरें सामने आई, तेजस्वी की दुल्हनियां के बारे में लोगों को जानकारी मिली।

दिल्ली की रहनेवाली हैं एलेक्सिस रसेल : तेजस्वी की दुल्हनिया एलेक्सिस रसेल के बारे में जो जानकारी सामने आई उसके मुताबिक वो पहले बतौर एयर होस्टेस काम करती थीं। वो दिल्ली के वसंत विहार कॉलोनी में रहती हैं और उनके पिता चंडीगढ़ के एक स्कूल में प्रिंसिपल रह चुके हैं। सगाई से पहले एलेक्सिस और तेजस्वी के बीच लगातार मिलना जुलना रहा। तेजस्वी और एलेक्सिस की दोस्ती के 6 साल हो चुके हैं। उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया।

लालू परिवार में रसेल का स्वागत : बिहार में विपक्ष के नेता और राघोपुर सीट से विधायक तेजस्वी यादव साल 2015 से 2017 तक उपमुख्यमंत्री रहे हैं। लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी ने ही पार्टी को संभाला। यही कारण है कि उन्हें लालू का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है। इधर, साल 2018 में तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप की शादी भी एक राजनीतिक परिवार में हुई थी लेकिन कुछ महीने बाद ही उनका और उनकी पत्नी एश्वर्या राय में खटपट शुरू हो गई। तलाक तक बात पहुंच चुकी है। मगर लालू परिवार तमाम दुश्वारियों को पीछे छोड़ते हुए नए मेहमान एलेक्सिस रसेल की स्वागत में जुटा है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.