पत्नी राजश्री के संग पटना के एक होटल में खाना खाने पहुंचे तेजस्वी, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़

पत्नी राजश्री को लेकर पटना के फेमस रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट पहुंचे तेजस्वी यादव, खिंचवाई तस्वीरें… मंगलवार की शाम दिल्ली जाने के पहले तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री यादव के साथ पटना घूमने निकले थे. इस दौरान वो बिस्कोमान स्थित चर्चित रिवॉल्विंग रेस्तरां पहुंचे. इस बात का पता तब चला जब आरजेडी के एमएलसी और बिस्कोमान के प्रबंध निदेशक डॉ. सुनील सिंह ने बुधवार को सोशल मीडिया में तेजस्वी यादव और राजश्री यादव की एक तस्वीर शेयर की

पटना. बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और राजश्री की शादी सियासी गलियारे से लेकर आम लोगों के बीच अभी भी हॉट टॉपिक बनी हुई है. मंगलवार की शाम दिल्ली (Delhi) जाने के पहले तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री यादव के साथ पटना (Patna) घूमने निकले थे. इस दौरान वो बिस्कोमान स्थित चर्चित रिवॉल्विंग रेस्तरां (Revolving Restaurant) पहुंचे. इस बात का पता तब चला जब राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एमएलसी और बिस्कोमान के प्रबंध निदेशक (एमडी) डॉ. सुनील सिंह ने बुधवार को सोशल मीडिया (Social Media) में तेजस्वी यादव और राजश्री यादव (Rajshree Yadav) की एक तस्वीर शेयर की.

तस्वीर जारी करते हुए सुनील सिंह ने लोगों को उस जगह का नाम बताने की चुनौती दी जहां यह नवविवाहित जोड़ा खड़ा है. सुनील सिंह ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें ठीक पीछे (बैकग्राउंड) ऐतिहासिक गांधी मैदान का वो हिस्सा नजर आ रहा है जिसे अधिकांश लोग जानते-पहचानते हैं. ऐसे में सभी ने एक झटके में इस जगह के बारे में बताना शुरू कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार आरजेडी विधान पार्षद सुनील सिंह के अनुरोध पर तेजस्वी यादव अपनी नई नवेली दुल्हन राजश्री यादव को लेकर रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट पहुंचे थे. यहां पहुंचने के बाद इस खूबसूरत जोड़ी ने तस्वीरें भी खिंचवाई. एक तस्वीर में सुनील सिंह खुद इस जोड़ी के साथ मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ने इस खूबसूरत जोड़ी के लिए कई कमेंट किए. कोई इसे बिहार की सबसे सुंदर जोड़ी बता रहा तो कोई बिहार का संस्कारी मोहब्बत बता रहा.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी और राजश्री यादव ने रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट में डिनर भी किया.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.