लालू प्रसाद बहूभोज का आयोजन पटना में करेंगे, 7 फेरों के बंधन में बंध गए तेजश्वी

दिल्ली के सकेत स्थित सैनिक फॉर्म में राजश्री संग विवाह के बाद पिता लालू प्रसाद, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती,उत्तर प्रदेश के मुख्यमत्री अखिलेश याद, उनकी पत्नी डिंपल यादव व अन्य परिजनों के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (बाएं) और राजश्री और तेजस्वी यादव के साथ तेजप्रताप यादव

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव गुरुवार को परिणय सूत्र में बंध गये। दिल्ली के सकेत स्थित सैनिक फॉर्म में उनकी शादी हरियाणा की राजश्री के साथ हो गई। दिन में हुई सगाई में तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव नहीं पहुंच सके। वह दिल्ली की जाम में फंसने के कारण देर से पहुंचे। लेकिन, उसके बाद शादी के समय वह कार्यक्रम में मौजूद थे। इसी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद व राबड़ी देवी के सभी बच्चों की शादी हो गई। नौ भाई-बहनों के बीच तेजस्वी यादव आठवें नम्बर पर हैं, लेकिन उनसे छोटी बहन की शादी पहले ही हो चुकी है।

तेजस्वी यादव की शादी की पूरी रस्म हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई। सगाई के बाद सात फेरे भी लगाये गये। बताया जा रहा है कि कोर्ट में भी इनकी शादी का निबंधन कराया जा चुका है। लालू प्रसाद बहूभोज का आयोजन पटना में करेंगे। लेकिन यह सब कोरोना को लेकर चल रहे मौजूदा हालात के सामान्य होने पर ही होगा। उस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शुभचिंतकों को बुलाया जाएगा।

सूत्रों की मानें तो तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी पिछले साल ही होनी थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया। दोनों परिवार के लोग अब इसे और टालने के मूड में नहीं थे। लिहाजा गुरुवार को दिल्ली में सगाई के साथ शादी का आयोजन किया गया। हालांकि तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीट के जरिए शादी का इशारा किया था। बुधवार को ट्वीट कर कहा था, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।’ जिससे अटकलें लगाई जा रही थी कि तेजस्वी परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी के साथ ही इन तमाम अटकलों पर विराम लग गया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.