लालू ने छोटे बेटे को बनाया RJD का मुखिया, तेजस्वी को सारे नीतिगत निर्णय लेने का अधिकार

राजद में नीतिगत निर्णय अब लेंगे तेजस्वी, लालू ने सौंपा अधिकार, लालू बोले- जातीय जनगणना करानी ही होगी, एक करोड़ राजद सदस्य बनाने का लक्ष्य : राजद में सभी प्रकार के नीतिगत निर्णय तेजस्वी यादव लेंगे। मंगलवार को राजद विधानमंडल दल की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने तेजस्वी यादव को सभी प्रकार के नीतिगत निर्णय का अधिकार सौंप दिया। जातिगत जनगणना हो या फिर महंगाई और बेरोजगारी पर पार्टी के आंदोलन का निर्णय तेजस्वी ही लेंगे। पार्टी का एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया। 10 सर्कुलर रोड में तेजस्वी यादव की अध्यक्षता और लालू यादव की उपस्थिति में राजद के विधायकों, विधान पार्षदों, जिलाध्यक्ष सहित प्रमुख नेताओं की बैठक हुई। बैठक में लालू ने कहा कि जातीय जनगणना राज्य सरकार को कराना ही होगा।

जातीय जनगणना मामले पर बैठक में तेजस्वी पार्टी का नेतृत्व करेंगे। बैठक में राजद की जारी सदस्यता अभियान और 5 जून को राज्य सरकार के खिलाफ पेश किए जाने वाले रिपोर्ट कार्ड को लेकर गंभीर चर्चा हुई। इसके पहले राजद प्रदेश प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने पार्टी में नीतिगत निर्णय लेने का अधिकार तेजस्वी यादव को देने का प्रस्ताव रखा, जिसे सर्वसम्मति से पास कर दिया गया। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, सांसद मीसा भारती, शिवानंद तिवारी, अब्दुल बारी सिद्दीकी आदि माैजूद थे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.