माथे पर दउरा लेकर छठ घाट पहुंचे लालू के लाल तेजप्रताप, सुशील मोदी ने दिया अर्घ्य

PATNA : लोक आस्था के महापर्व छठ के अवसर पर राजनेताओं की भी सक्रियता बढ़ी हुई नजर आई। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने परिवार के साथ छठ मनाते नजर आए। नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री आवास में ही भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया। इस बार मुख्यमंत्री ने छठ के दौरान गंगा घाटों का जायजा नहीं लिया। नीतीश कुमार के पुराने सहयोगी और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी छठ के मौके पर अर्घ्य देते नजर आए। सुशील मोदी ने खुद अपने टि्वटर हैंडल पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी पत्नी के साथ भगवान भास्कर को अर्घ्य देते नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा मौजूदा डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद कटिहार में अर्घ्य देते नजर आए। मंत्री रामसूरत राय भी छठ के मौके पर परिवार के साथ मौजूद रहे और उन्होंने भी अर्घ्य दिया। मंत्री अशोक चौधरी लगातार छठ के मौके पर अपने परिवार के साथ नजर आए उन्होंने अस्ताचलगामी सूर्य के साथ-साथ आज उदयीमान सूर्य को भी अर्ध्य दिया।

लालू परिवार में छठ के दौरान कोई हलचल देखने को नहीं मिली। पूर्व की राबड़ी देवी ने भले ही छठ नहीं किया लेकिन उनके बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव छठ के मौके पर अपनी पुरानी तस्वीर साझा करने से नहीं चूके। तेज प्रताप यादव ने माथे पर दौरा लिए हुए छठ वाली तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *