अभी-अभी : मैं हीरो न बन जाउं इसलिए लोग पीछे खींचते हैं, RJD स्थापना दिवस पर छलका तेजप्रताप का दर्द

RJD के स्थापना दिवस पर छलका तेजप्रताप का दर्द- ‘मैं हीरो न बन जाउं इसलिए लोग पीछे खींचते हैं’ : राजद नेता तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के विरोधियों पर हमला बोला है. पटना में आयोजित पार्टी के 25 वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि मैं कृष्ण जबकि तेजस्वी (Tejashwi Yadav) अर्जुन हैं. जब-जब तेजस्वी पर हमला होगा तेजप्रताप हमेशा आगे रहेगा. लालू के बड़े बेटे ने कहा कि जब पटना में लाठीचार्ज हो रहा था तो मैं आगे खड़ा था. मैं आगे जाना चाहता था पर कुछ लोगों ने मुझे पीछे खींच लिया. लोग पीछे इसलिए खींचते हैं ताकि असली हीरो हम ना हो जायें.

पिता लालू का जिक्र करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू जी ने छात्र जीवन से राजनीति की शुरुआत की थी. मैंने भी बीएन कॉलेज में जाकर एडमिशन लिया. जिस बेंच पर लालू बैठते थे उसी बेंच पर मैं बैठता था. इशारों में ही तेजप्रताप ने पार्टी को हिदायत दी और कहा कि पार्टी में अभी भी कई लोग ऐसे जो पार्टी कमजोर करने में लगे हैं. सच्चाई कड़वा होता है इसे सुनना सब की बस की बात नहीं. तेजप्रताप ने कहा कि आज मुझे आने में थोड़ी देर हुई तो तेजस्वी पहले बाजी मार लिया,

तेजस्वी दिल्ली और बाहर होते है तो मैं पार्टी कार्यलय को संभाल लेता हूं. तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है जगदा बाबू नाराज हैं. पार्टी में महिलायें आज नीचे बैठी हुई हैं जबकि महिलाओं को पार्टी में मंच पर बैठना चाहिए. पार्टी की रीढ़ पार्टी के कार्यकर्ता ही हैं. पार्टी को एकसाथ मिलकर आगे बढ़ना होगा. तेजप्रताप यादव ने हाल ही में आई महारानी वेब सीरीज पर भी सवाल उठाया और कहा कि यह सब भगवाधारियों की साजिश है. बिना तथ्य के कुछ भी कहानी बनाकर दिखाया जा रहा है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *