तेजप्रताप-एश्वर्या तलाक मामले में बड़ा मोड़, होगा फाइनल फैसला, दोनों को एक साथ कोर्ट आने का आदेश

PATNAतेजप्रताप—एश्वर्या तलाक मामले में बड़ा मोड़, 28 जून को होगा फाइनल फैसला, आखिरकार दोनों अलग होकर रहेंगे : लालू के लाल तेजप्रताप और उनकी बहू एश्वर्या को लेकर बड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तलाक प्रकरण में फैसले की घड़ी सामने आ गई है। 28 जून को जज साब इस मामले में अपना फैसला सुनाएंगे। इसके साथ ही लालू तेजप्रताप और ऐश्वर्या के भविष्य का फैसला हो जाएगा। हालांकि इससे पहले कोर्ट ने पति—पत्नि को एक साथ हाजिर होने का आदेश दिया है।

पटना हाईकोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, न्यायाधीश आशुतोष कुमार और न्यायाधीश जितेंद्र कुमार के डिवीजन बेंच ने इस मामले की अगली और आखिरी काउंसिलिंग की तारीख 28 जून मुकर्रर कर दी है। बताया जा रहा है कि काउंसिलिंग के दौरान कोर्ट तेजप्रताप और ऐश्वर्या को आमने-सामने बैठाकर उनकी राय जानेगा कि वे दोनों साथ रहना चाहते हैं या नहीं।

गौरतलब है कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई 2018 को शाही अंदाज में धूमधाम से हुई थी। इन दोनों की शादी में लालू यादव के राजनीतिक छोटे भाई और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई बड़े नेता और हजारों समर्थक शामिल हुए थे। सभी ने तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या को आशीर्वाद दिया था। शादी के बाद कुछ दिनों तक इस नवविवाहित जोड़े का जीवन बड़ा ही खुशनुमा बीता। मगर कुछ महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में इस खटास आने लगी, जो बाद के दिनों में इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को देखना तक नहीं चाहने लगे।

एक दिन ऐश्वर्या अचानक अपनी ससुराल से रोते-बिलखते बाहर आ गई और मीडिया के सामने राबड़ी देवी, मीसा भारती के साथ तेजप्रताप यादव को खूब बुरा-भला कहने लगी। इसके बाद एक दिन अचानक तेजप्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया। तेजप्रताप के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया था और अब सबकी नजर 28 जून पर आकर टिक गई है कि तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या अपने वैवाहिक जीवन को लेकर क्या फैसला करते हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.