तेजप्रताप के साथ रहना चाहती है उनकी पत्नी ऐश्वर्या, लालू के लाल ने कहा— मुझे नहीं रहना उसके साथ

PATNA-ऐश्वर्या बोली- मुझे पति, ससुराल के साथ रहने में काेई दिक्क्त नहीं; तेजप्रताप ने कहा- मुझे साथ नहीं रहना है, 4 जुलाई काे राबड़ी और चंद्रिका जू के गेस्ट हाउस में साथ बैठकर सेटेलमेंट का करेंगे प्रयास : राजद सुप्रीमाे लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव बहु ऐश्वर्याराय की मंगलवार काे पटना हाईकाेर्ट में काउंसलिंग हुई। दोनों के तलाक मामले में हाईकोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट ने दोनों को आपसी सहमति से कोई रास्ता निकालने की सलाह दी। जस्टिस आशुतोष कुमार तथा जस्टिस जितेन्द्र कुमार ने चैंबर में दोनों पक्षों की बात सुनी। ऐश्वर्याने कहा- मुझे पति ससुराल के साथ रहने में काेई दिक्क्त नहीं है। वहीं तेजप्रताप ने कहा- मुझे साथ नहीं रहना है। काेर्ट में ऐश्वर्या के पिता चन्द्रिका राय और तेज प्रताप की मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं। जस्टिस आशुतोष कुमार ने दोनों को साथ रहने के लिए समझाया। हालांकि दोनों के बीच सहमति नहीं बनी। ऐश्वर्या की ओर से वरीय अधिवक्ता पुष्कर नारायण शाही, वकील नीलांजन चटर्जी और तेज प्रताप की ओर से वकील जगन्नाथ सिंह उपस्थित थे। मामले की अगली सुनवाई 19 जुलाई काे हाेगी।

वकील जगन्नाथ सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की बात कोर्ट ने विस्तार से सुनी। कोर्ट ने दोनों पक्षों से कहा कि किसी निर्णय पर पहुंचने के पहले हम चाहते हैं कि आप लोग अपने अपने वकीलों के साथ बैठकर आपसी सहमति से कोई रास्ता निकालें। अगर ऐसा हो गया तो बहुत ही अच्छा होगा अन्यथा फिर जो कानून में प्रावधान है, उसके अनुरूप निर्णय किया जाएगा। वकील ने कहाकि कोर्ट ने ऐश्वर्या के वकील पुष्कर नारायण शाही तथा दोनों के माता- पिता के साथ किसी अन्य स्थान पर बैठकर हर तरह की सम्भावनाओं पर विचार विमर्श करने और जो भी फलाफल निकले उससे कोर्ट को अवगत कराने को कहा है। जगन्नाथ सिंह ने बताया कि आगामी 4 जुलाई को चन्द्रिका राय और राबड़ी देवी पटना जू के गेस्ट हाऊस में शाम 6 बजे बैठकर आपसी सहमति से सेटलमेंट का प्रयास करेंगे।

करीब 45 मिनट की काउंसिलिंग के बाद तेजप्रताप एशवर्या दोनों कोर्ट से बाहर आए। लेकिन मीडिया से बचते हुए दिखे। मीडिया से काेई बातचीत किए बिना अपनी-अपनी अलग कार में सवार हाेकर न्यायालय से चले गए। 12 मई 2018 को दोनों की शादी हुई थी। कुछ महीने बाद ही तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन दे दिया था।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.