तेजप्रताप ने किया दिल जीतने वाला काम, कलम बेचने वाली बच्ची को आईफोन दिला दी, कहा-लो, पढ़ाई करना

PATNA : तेजप्रताप ने गजब कर डाला: कलम बेचने वाली एक गरीब बच्ची को आईफोन दिला दी, कहा- लो,पढ़ाई करना : तेजप्रताप को हरफनमौला कहा जाए तो कोई गलत नहीं होगा. राजनीति हो या व्यक्तिगत जीवन दोनों ही क्षेत्र में वो अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इसके लिए चाहे उनके सामने कितनी भी बड़ी समस्या क्यों नहीं आ जाए. कई मुद्दों पर वो खुलकर पार्टी प्रमुख का विरोध करने से भी बाज नहीं आते हैं. अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं तेजप्रताप.

अभी, कुछ देर पहले उन्होंने एक गरीब बच्ची को महंगा आईफोन खरीद कर दे दिया. ऐसा वैसा नहीं बल्कि एप्पल का फोन खरीद कर उन्होंने उस बच्चे को गिफ्ट कर दिया. उनकी दरियादिली को देखकर मौके पर मौजूद लोग हतप्रभ थे. बच्चे को आईफोन देते हुए उससे उन्होंने कहा कि इस फोन से तुम पढ़ाई करना.

हुआ यूं कि तेजप्रताप यादव का काफिला रास्ते से गुजर रहा था तभी एक बच्ची को कलम बेचते देखा. तुरंत उन्होंने अपना गाड़ी रूकवाकर बच्ची के सारे पेन खरीद लिये और उसे गाड़ी में बैठाकर पास के मोबाइल दुकान ले गए. वहां पर सबसे महंगा मोबाइल एप्पल कंपनी की खरीद कर उसे गिफ्ट कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने उस बच्ची को आईफोन के बारे में भी बताया.

बता दें कि तेजप्रताप यादव अपने दरियादिली और बिंदास अंदाज में राजनीति करने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में शीतकालीन सत्र के दौरान मंत्री जीवेश मिश्रा द्वारा गाड़ी प्रकरण को लेकर हंगामा करना और फिर यू टर्न लेने पर उन्होंने ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है– ‘ले लोटा… अब आधी रात को मिश्रा जी भी पलटू कुमार की तरह पलटी मार गए…।’ तेज ने लिखा है कि ‘ ध्यान देने योग्य बातें – मैं बात उस भीगी बिल्ली की कर रहा हूं जो कल अपने – आप को सरकार बता रहा था।’

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.