पटना में बनेगा तीन फाइव स्टार होटल, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि आने वाले दिनों में बिहार में 3 फाइव स्टार होटल बनाए जाएंगे. बिहार में पर्यटन क्षेत्र में काफी संभावना है और महा गठबंधन सरकार इस ओर तेजी से काम कर रही है. हम लोगों का प्रयास है कि पर्यटन क्षेत्र को बढ़ावा दिया जाए और रोजगार के अवसर को पैदा किया जाए. सरकार ने फैसला लिया है पटना में जल्द से जल्द फाइव स्टार होटल का निर्माण कार्य शुरू हो. ताकि देश-विदेश से आने वाले लोगों को बिहार में किसी तरह की परेशानी ना हो.

तेजस्वी यादव ने बताया कि महा गठबंधन सरकार उद्योग लगाने पर फोकस कर रही है. लोगों का प्रयास है कि नेशनल हाईवे के किनारे होटल बनाये जाएं. लोगों को ठहरने में किसी तरह की परेशानी ना हो इस पर विशेष ध्यान दिया जाए. चनपटिया मॉडल की तरह बिहार के कई जिलों इंडस्ट्री लगाई जाने को लेकर काम चल रहा है.

क़ृषि क्षेत्र को लेकर तेजस्वी ने कहा कि बिहार का मखाना, लीची, केला, आम देश विदेश में रहने वाले लोग काफी पसंद करते हैं. क्षेत्र को जल्द से जल्द बिहार में उद्योग का दर्जा दिया जाएगा इसको लेकर महा गठबंधन सरकार पॉलिसी बना रही है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *