सिनेमा हॉल के अंदर चल रहा था सलमान खान की टाइगर 3, अचानक पटाखा फोड़ने लगे दर्शक, केस हुआ दर्ज

नई दिल्ली, 12 नवम्बर 2023 : दीपावली के अवसर पर हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान का टाइगर 3 एक सिनेमा हॉल में चल रहा था. टिकट की बिक्री हाउसफुल हो चुकी थी. एक भी सीट खाली नहीं था. सलमान खान के एक-एक डायलॉग पर दर्शक ताली बजाकर उनका स्वागत कर रहे थे. इसी बीच किसी ने अचानक पटाखा फोड़ना शुरू कर दिया. इस दौरान रॉकेट भी छोड़े गए. अचानक दर्शकों के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया. लोग जान बचाने के लिए इधर से उधर भागते देखे गए. अब ट्वीट करके सलमान खान ने दर्शकों से आग्रह किया है कि मुझे जानकारी मिली है कि टाइगर 3 के दौरान कुछ लोग पटाखे फोड़ रहे थे आप लोगों से आग्रह है की फिल्म को अच्छी तरह से देखिए…

‘टाइगर 3’ के शो के दौरान दर्शकों ने सिनेमाघर में जमकर फोड़े पटाखे, वीडियो वायरल होने पर सलमान ने कही ये बात

महाराष्ट्र के मालेगांव में बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ के शो के दौरान एक मूवी थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ने का मामला सामने आया है। पटाखे फोड़ने के बाद सिनेमा हॉल में अफरातफरी मच गई। सलमान खान के प्रशंसकों द्वारा पटाखे फोड़ते हुए एक वायरल भी वीडियो हो रहा है। वीडियो के बाहर आने के बाद मालेगांव पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम की धारा 112 और 117 के तहत अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सलमान खान की आई प्रतिक्रिया
वहीं, अभिनेता सलमान खान ने सिनेमा हॉल के अंदर पटाखे फोड़े जाने की घटना का संज्ञान लेते हुए एक्स पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “मैंने टाइगर 3 के दौरान थिएटर के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुना। यह खतरनाक है। आइए खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें। सुरक्षित रहें।”

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पटाखें फूटने के बाद लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहे हैं। लोग कुर्सियों के ऊपर से कूद कर चिल्लाते हुए बाहर की तरफ निकलने की कोशिश कर रहे हैं।

फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए फैन्स की आलोचना की है। उन्होंने एक्स पर हॉल के अंदर आतिशबाजी करने की वीडिया शेयर करते हुए लिखा, “और हमें लगता है कि हम पागल नहीं हैं।” वहीं, यूजर ने राम गोपाल वर्मा की पोस्ट पर कहा है कि हर किसी की जान जोखिम में डालना,घिनौना काम है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *