IAS टॉपर टीना डाबी को दूसरी शादी मुबारक हो, आईएएस प्रदीप संग धूमधाम से हुआ विवाह

एक दूजे के हुए चर्चित IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे, जयपुर में की शादी : देश के चर्चित IAS टीना डाबी ने बुधवार को आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ जयपुर के पांच सितारा होटल में सात फेरे लिए. 2015 की यूपीएसी टॉपर रहीं टीना और प्रदीप की शादी का फंक्शन अभी भी होटल में चल रहा है. रिसेप्शन शुक्रवार को जयपुर में होगा. टीना डाबी और प्रदीप गवांडे के शादी से पहले की संस्कृतिक रस्में घर पर ही निभाई गईं. रस्मों से पहले ही दोनों तरफ के सभी परिजन शादी में शामिल होने जयपुर पहुंच चुके थे. मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली से भी नजदीकी मेहमान शादी में शिरकत करने यहां आए हैं. शादी बेहद गोपनीय और शांतिपूर्ण अंदाज में संपन्न हुई.

आपको बताते चलें कि टीना और प्रदीप ने मराठी-राजस्थानी रीति-रिवाज से शादी की.आईएएस प्रदीप गवांडे मूलतः मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. टीना डाबी की मां मराठी और पिता राजस्थानी परिवार से सरोकार रखते हैं. इस चर्चित जोड़े के शादी में मराठी और राजस्थानी दोनों रस्में निभाईं गईं. बता दें, इस बहुचर्चित विवाह में नजीदीकी रिश्तेदारों और कुछ चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया है. इसमें बड़ी संख्या में अधिकारी, मंत्री और नेता शामिल हो रहे हैं.

आईएएस प्रदीप गवांडे मूल रूप से महाराष्ट्र के लातूर के रहने वाले हैं. प्रदीप सिविल सेवा में आने से पहले डॉक्टर थे. वे दिल्ली के कई अस्पतालों में बतौर डॉक्टर सेवा दे चुके हैं. प्रदीप उच्च शिक्षा विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर पदस्थ हैं. प्रदीप चुरु के जिला कलेक्टर भी रह चुके हैं.
गौरतलब है कि, टीना कुछ महीने पहले ही प्रदीप के साथ अपने रिश्ते का इजहार सोशल मिडिया पर किया था. टीना ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मुझे तुम्हारे डिंपल से प्यार है. प्रदीप-टीना की ये फोटो सोशल मिडिया पर काफी चर्चा का विषय बना था और जमकर वायरल भी हुई थी. जब से टीना ने प्रदीप के साथ मोहब्बत के इजहार के साथ शादी का ऐलान किया सोशल मीडिया पर उनके फैन्स के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी. हालांकि पिछले कुछ वक्त से दोनों ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.