टॉपर बनने के बाद बाप को आई बेटी की याद, नानी को किया फोन, कहा- मुझे श्रीजा से बात करनी है

PATNA-10वीं की टॉपर श्रीजा से अब मिलना चाहते हैं पिता, मां की मौत के बाद पांच साल की बच्ची को छोड़ गए थे : पांच साल की उम्र में जिस पिता ने बिन मां की बेटी को छोड़ दिया था, वही अब टॉपर बिटिया से बात करना चाहते हैं। सीबीएसई दसवीं रिजल्ट की घोषणा के दो दिन बाद श्रीजा के नाना और मामा से उसके पिता ने संपर्क करने का प्रयास किया। वे उससे बात करना और मिलना चाहते हैं। हालांकि उनकी फोन पर बात नहीं हो पाई है।

दरअसल, सीबीएसई दसवीं में राज्य टॉपर श्रीजा के संघर्ष और हौसले को सोशल मीडिया पर खूब शाबाशी मिल रही है। इस विडियो को दो दिनों में पांच लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जिसके बाद पिता ने संपर्क का प्रयास किया है। श्रीजा की मां रुचि सोनी की मौत के बाद पिता ने पांच साल की बच्ची को छोड़ दिया था। इसके बाद नाना सुबोध कुमार, नानी कृष्णा देवी और मामा चंदन सौरभ ने श्रीजा और उसकी छोटी बहन को पाला पोसा। इतने संघर्ष के बाद उसके टॉपर बनने की कहानी का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इसमें उसकी नानी का इंटरव्यू है। नानी अपने दामाद यानि श्रीजा के पिता को कोसते हुए कह रही हैं कि मैं भाग्यशाली निकली कि मेरी बेटी (नातिन) ने नाम रोशन कर दिया है। आज जो जश्न मन रहा है यह उन्हीं के दरवाजे पर होता लेकिन यह मेरे दरवाजे पर हो रहा है। मेरी बेटी की मौत के बाद वे कभी नहीं आए दूसरी शादी कर ली थी। इसी विडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। श्रीजा के हौसले और उसके नाना-नानी को सलाम कर रहे हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.