टोटल लाकडाउन लगाने को लेकर BJP में महाभारत शुरू, कोरोना को लेकर राजनीतिक विवाद शुरू

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.संजय जायसवाल ने नाइट कर्फ्यू को बिना काम का बताते हुए उस पर ऐतराज किया, तो इसके जवाब में जदयू के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने उन्हें शांत रहने की सलाह दी है। इस पर भाजपा कोटे से मंत्री बने सम्राट चौधरी ने तीखा जवाब दिया कि उपेन्द्र जी नये मुसलमान हैं इसलिये बहुत प्याज खा रहे हैं। दरअसल सर्वदलीय बैठक में डॉ.जायसवाल ने कहा था कि फौरन कम से कम 62 घंटे का वीकेंड कर्फ्यू बहुत जरूरी है। सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाया तो डॉ. जायसवाल ने बयान जारी किया कि इससे कुछ नहीं होने वाला। इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाजपा अध्यक्ष को एक लाइन की यह सलाह दी-’जायसवाल जी, अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है।’

उपेंद्र जी पार्टी फोरम पर रखें अपनी बात : मंत्री
पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने उपेन्द्र कुशवाहा के बयान पर कहा- उपेन्द्र जी नये मुसलमान हैं इसलिये बहुत प्याज खा रहे हैं। भाजपा जदयू का सहयोगी दल है और उसके प्रदेश अध्यक्ष ने जनहित में कोई बात की तो उसके खिलाफ सहयोगी दल के नेताओं को प्रतिक्रिया देने से बचना चाहिए। भाजपा अध्यक्ष ने नाईट कर्फ्यू के आगे की बात कही था। ऐसे में जदयू के नये-नये नेता बने उपेन्द्र कुशवाहा को भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान पर खुलेआम प्रतिक्रिया देने से बचना चाहिए था। वो अपनी बात पार्टी के फोरम पर रख सकते थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी लोगों से संयम बरतने की सलाह दे रहे हैं। पर लोग संयम नहीं बरतेंगे तो आंशिक लॉकडाउन की नौबत आ सकती है।

डॉ.जायसवाल ने कहा – मैं अपनी बात कह चुका हूं
उपेंद्र कुशवाहा की बयानबाजी न करने वाली सलाह के बारे में पूछे जाने पर डॉ.जायसवाल ने कुछ नहीं कहा। बोले-मुझे जो कहना था, मैं कह चुका हूं; उस पर कायम हूं। मैंने यह बात राज्यपाल द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में भी कही थी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *