मोदी का जलवा, त्रिपुरा में भाजपा 334 में से 329 सीटों पर विजयी, ममता दीदी का खाता तक नहीं खुला

TRIPURA : निकाय चुनाव : त्रिपुरा में भाजपा 334 में से 329 सीटों पर विजयी, 15 सदस्यीय अगरतला नगर निगम में विपक्ष का सूपड़ा साफ, तृणमूल कांग्रेस और माकपा का खाता भी नहीं खुला

त्रिपुरा में सत्तारूढ़ भाजपा ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस और वाम दलों को पछाड़ते हुए अगरतला नगर निगम और 13 अन्य निकायों में शानदार प्रदर्शन किया। इन निकायों में भाजपा के पास अब 334 सीटों में से 329 सीटें हैं।

हिंसा के बीच हुई मतगणना में 15 सदस्यीय अगरतला नगर निगम में किसी भी वार्ड से विपक्ष का उम्मीदवार नहीं जीता। पूर्वोत्तर राज्य में 2018 में सत्ता में आने के बाद पहला निकाय चुनाव लड़ रही भाजपा को इन चुनावों में विपक्ष से कमजोर चुनौती मिली। बता दें कि राज्य में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न होने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने शांतिपूर्ण मतदान कराने का आदेश दिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य के लोगों ने स्पष्ट संदेश दिया है कि वे सुशासन की राजनीति को तरजीह देते हैं। ये आशीर्वाद हमें त्रिपुरा में प्रत्येक व्यक्ति के कल्याण के लिए काम करने की और अधिक ताकत देते हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *