भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिसाकर मधु का हुआ एमएमएस वायरल, भड़की एक्ट्रेस और किया अपना फेसबुक अकाउंट प्राइवेट

बॉलीवुड सितारों की तरह ही भोजपुरी एक्टर्स भी काफी चर्चा में रहते हैं। फैंस इनके बारे में हर जरूरी चीज जानना चाहते हैं। लेकिन कई बार ये सितारे विवादों में भी आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जानी वाली त्रिशाकर मधु के साथ। त्रिशाकर का MMS लीक हो गया है। जिसके बाद से हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। जो एमएमएस वायरल हो रहा है, उसमें वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं।
वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशाकर ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष भी रखा है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘खुदा सब देखता है, मुझे गाली देने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी’।

हालांकि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें साफ है कि ये उनके द्वारा ही बनाया गया है। लेकिन इसे लीक किसने किया फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है। सोशल मीडिया पर त्रिशा की काफी आलोचना हो रही है। उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट भी प्राइवेट कर लिया है।
इस पर खुद त्रिशा ने भी लाइव आकर अपनी बात रखी है। वह रोते हुए कह रही हैं, मैं क्या करूं कुछ समझ नहीं आता। वहीं लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में कौन है?
बता दें कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। उन्होंने कई हिट गानों में शानदार परफॉर्मेंस दी हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आई। फैंस को उनका बोल्ड अंदाज बहुत पसंद है लेकिन एमएमएस लीक होने के बाद उनकी किरकिरी भी हो रही है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *